Firozabad News: श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, एक किशोर की मौत, आधा दर्जन घायल

Firozabad News: हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद एक किशोर को मृत घोषित कर दिया। घटना से परिवार में कोहराम मच गया।

Update: 2023-04-01 22:20 GMT
(Pic: Newstrack)

Firozabad News: जिले के थानां अरांव क्षेत्र के गांव भारोल के पास बालाजी नेजा चढ़ाने का रहे श्रद्धालुओं से भरे ट्रैक्टर असंतुलित होकर पलट गया। हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद एक किशोर को मृत घोषित कर दिया। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

हादसे में घायल हुए आधा दर्जन लोग

मुन्नालाल निवासी कोशमा कासगंज थानां घिरोर जिला मैनपुरी शनिवार को अपने रिश्तेदारों, ग्रामीणों के साथ ट्रैक्टर ट्राली में भरकर नेजा चढ़ाने के लिए बालाजी मंदिर के लिए आ रहे थे। ट्रैक्टर ट्रॉली में जनरेटर, साउंड आदि भी श्रद्धालुओं के साथ रखे हुए थे। ट्रैक्टर जब भारोल के पास पहुचा ही था कि तभी चालक पवन का उससे नियंत्रण हट गया जिससे ट्रैक्टर ट्रॉली असंतुलित होकर पलट गई। हादसा होते ही ट्राली में बैठे लोग सड़क पर इधर उधर गिरे जबकि कुछ श्रद्धालु ट्रॉली व जनरेटर के नीचे आ गए। हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए शिकोहाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया। घायलो ने बताया कि मौके पर शिवम यादव (16) पुत्र सतीश चंद्र की मौत हो गई। जबकि घायल हुए लोगों में ब्रजमोहन (19) पुत्र श्रीनिवास, आंकित (17) पुत्र बालिस्टर, शिवशंकर पुत्र रामप्रकाश, शेखर रामवीर (20) उदय प्रताप पुत्र नन्दराम, अंशुल (16) पुत्र चिंतामणि हैं। सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News