Firozabad News: नकाब लगाकर चोरों ने उड़ाई लाखों की नगदी और जेवर, जांच में जुटी पुलिस

Firozabad News: फिरोजाबाद के थाना नसीरपुर के गांव नानेमऊ में चोरों ने एक घर में नकाब लगाकर लाखों के आभूषण व अन्य कीमती सामान चोरी कर लिए।

Report :  Brajesh Rathore
Update:2022-10-17 13:25 IST

फिरोजाबाद: नकाब लगाकर चोरों ने उड़ाई लाखों की नगदी, जांच में जुटी पुलिस

Firozabad News: फिरोजाबाद (Firozabad) के थाना नसीरपुर के गांव नानेमऊ में चोरों ने एक घर में नकाब लगाकर लाखों के आभूषण व अन्य कीमती सामान चोरी कर लिए। चोरों ने घर में रखे बक्से से सामान निकाल कर बक्शे खेत में फेंक कर फरार हो गए। चोरी की जानकारी होते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना (theft incident) का जायजा लिया वही पीड़ित ने थाने में मामले की तहरीर दी है।

नकाब लगाकर चोरों ने की चोरी

अवधेश कुमार पुत्र रामप्रकाश निवासी नानेमऊ की ठार थाना नसीरपुर का पूरा परिवार गाँव में रहता है। वह मक्खनपुर में एक कारखाने में काम करता है। उसकी पत्नी मायके गई थी जबकि घर में उसकी मां अकेली थी। रात में चोर घर की दीवार में नकव लगाकर घुस गए। चोरों ने घर में रखे अलमारी, बक्से आदि के ताले तोड़कर उसमें से 95 हजार की नगदी, 4 सोने की चूड़ी, कॉलर, जंजीर, 4 अंगूठी, 2 करधनी, टॉप्स आदि चोरी कर ले गए। चोर बक्शे आदि भी उठाकर अपने साथ ले गए। बाद में उन्होंने बक्शे आदि को खेत में फेंक दिया।

सुबह हुई ग्रामीणों को चोरी की सूचना

सोमवार सुबह ग्रामीणों ने जब खेत में बक्शे पड़े देखे तो वह हेरत में पड़ गए, जिसके बाद उन्होंने बक्शे मालिक की तलाश की, जिसके बाद उन्होंने मकान स्वामी को घटना की जानकारी दी। सूचना पर पहुंचे पीड़ित ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना की जानकारी होते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।

घर में अकेली सो रही थी मां

जिस वक्त चोर नकाब लगा रहे थे उस समय पीड़ित के घर में केवल उसकी मां अकेली सो रही थी, पीड़ित ने बताया कि उसकी मां को कानों से कम सुनाई देता है व आंखों की रोशनी भी कम है जिसके चलते उन्हें कुछ भी पता नहीं चला और चोर चोरी की घटना को अंजाम देकर आसानी से मौके से फरार हो गए, फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। इस बारे में थाना प्रभारी ने बताया कि एक चोरी की सूचना प्राप्त हुई थी जिस पर मौके पर निरीक्षण किया गया है। फिलहाल पीड़ित की तहरीर लेकर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Tags:    

Similar News