Firozabad News: विरोधी को फंसाने के लिए केवल घायल करने के इरादे से मारी गई थी गोली, हो गई मौत

Firozabad News: विरोधी को फंसाने के लिए घायल करने के इरादे से मृतक ने गोली मारने को कहा था लेकिन गोली गलत जगह लग गई।

Report :  Brajesh Rathore
Update:2022-11-16 11:35 IST

केवल घायल करने के इरादे से मारी गोली (फोटो: सोशल मीडिया )

Firozabad News: थाना जसराना के गांव उतरारा में एक माह पूर्व हुई हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर आलाकत्ल तमंचा एवं कारतूस भी बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी को जेल भेजा गया है। वहीं पुलिस मामले में जांच करने की भी बात कर रही है। आरोपी का कहना है कि विरोधी को फंसाने के लिए केवल घायल करने के इरादे से मृतक ने गोली मारने को कहा था लेकिन गोली गलत जगह लग गई जिससे उसकी मौत हो गई।

थाना जसराना के गांव उतरारा निवासी अधिवक्ता भुवनेश कुमार का गांव के ही महेश के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। 11 नवंबर को महेश की किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद भुवनेश सहित पांच लोगों पर हत्या का मामला दर्ज हुआ था। तभी से पुलिस आरोपियों की तलाश के साथ मामले की तफशीश कर रही थी।

पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए मुखबिरों का जाल विछाया तो आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। कोतवाल आजादपाल सिंह ने आरोपी की निशानदेही पर आलाकत्ल तमंचा, कारतूस एवं हत्या में प्रयोग किया गया जूट का बोरा भी बरामद कर लिया। आरोपी मंगल सिंह ने बताया महेश का अपने ही गांव के भुवनेश के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। मृतक महेश ने भुवनेश को फंसाने के लिए उसे पैसों का लालच देकर तमंचा से गोली मारकर घायल करने को कहा। जूट का बोरा लगाकर गोली मारने पर उसकी मौत हो गई थी।

घायल करने की साजिश में हुई मौत 

सीओ अनिवेश कुमार सिंह ने कहा अधिवक्ता एवं उसके पूरे परिवार को फंसाने के लिए मृतक के साथ मंगल सिंह ने घायल करने की साजिश रची थी लेकिन गोली गलत जगह लगने पर उसकी मौत हो गई। आरोपी को न्यायालय के निर्देश पर जेल भेजा गया है।

Tags:    

Similar News