भाजपा सदस्यता अभियान: प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कांग्रेस नेता पर किया पलटवार, पार्टी का एजेंडा दिलाया याद

Firozabad News: कश्मीर से धारा 370 को हटाया और 35A को हटाया और जो भी संवैधानिक व्यवस्था है पूरे देश में कश्मीर में अलग व्यवस्था थी वह पूरे राज्य में भारत का संविधान लागू हुआ।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2024-08-24 14:49 GMT

भाजपा सदस्यता अभियान: प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कांग्रेस नेता पर किया पलटवार, पार्टी का एजेंडा दिलाया याद: Photo- Newstrack

Firozabad News: फिरोजाबाद में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ सदस्यता अभियान कि चर्चा करने आये भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने मीडिया से कांग्रेस नेता पवन खेड़ा, यूपी में होने वाले उपचुनाव, मथुरा के भाजपा विधायक द्वारा मायावती पर टिप्पणी पर कहा कि कांग्रेस नेता पवन खेड़ा का कहना है कि "मैं अमित शाह से जानना चाहता हूं कि जब उन्होंने पीडीपी के साथ गठबंधन किया था तो क्या उन्होंने पीडीपी का घोषणापत्र पढ़ा था? उस घोषणापत्र में भारत और पाकिस्तान दोनों की मुद्राओं का उपयोग करने का उल्लेख किया गया था।

हमारा गठबंधन हमारा जो एजेंडा है उस एजेंडे के आधार पर था हमने तत्कालीन परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए चुनाव के बाद गठबंधन किया था चुनाव में उनके मुद्दे लगता हमारे मुद्दे अलग थे और बाद में हमने अपने संकल्प को पूरा करने का काम किया। कश्मीर से धारा 370 को हटाया और 35A को हटाया और जो भी संवैधानिक व्यवस्था है पूरे देश में कश्मीर में अलग व्यवस्था थी वह पूरे राज्य में भारत का संविधान लागू हुआ और आज संविधान की जो सारी धाराएं हैं उप धाराएं हैं वह कश्मीर में लागू है।

उत्तर प्रदेश उपचुनाव

उत्तर प्रदेश में 10 उपचुनाव होने हैं भारतीय जनता पार्टी के पास 5 सीटें थी पांच अन्य के पास थी इंडिया गठबंधन कहता है कि 10 की सीटें वह जीतेंगे भारतीय जनता पार्टी इस पर क्या सोच रखती है।10 विधानसभाओं के उत्तर प्रदेश में उपचुनाव होने हैं लोकसभा चुनाव हुए उसमें से तीन सीट हमारे पास थी एक सीट हमारे सहयोगी के पास थी, एक सीट हमारे सहयोगी राष्ट्रीय लोकदल के पास थी और शेष सीटें समाजवादी पार्टी के पास थी, माननीय विधायकों के सांसद बनने के कारण और एक सीट सीसामऊ माननीय विधायक के सजा होने के कारण रिक्त है, हम लोगों ने संगठन की दृष्टि से अपनी पूरी तैयारी नीचे बूथों पर कर रहे हैं और सदस्यता अभियान के माध्यम से हमारी जो योजनाएं हैं।

हम लगातार उन क्षेत्रों में अंदर क्षेत्र में भी प्रदेश के साथ घर-घर जाएंगे हमने पूरा संगठन का स्ट्रक्चर अपना खड़ा कर दिया है और जैसे ही आचार संहिता लगेगी हम अपने कार्यकर्ताओं के साथ अपने एजेंट के साथ जनता के बीच में जाएंगे और मुझे विश्वास है कि प्रदेश की जनता का आशीर्वाद योगी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी को मिलेगा।

मायावती के ऊपर अशोभनीय टिप्पणी मामला

मथुरा के विधायक ने मायावती के ऊपर अशोभनीय टिप्पणी की थी जिसका अखिलेश यादव ने विरोध किया है अभी कुछ देर पहले मायावती ने ट्विटर पर डाला है और उन्होंने अखिलेश की तारीफ की है। मुझे उसे विषय की जानकारी नहीं है लेकिन समाजवादी पार्टी की जो सोच रही है, समाज के कमजोर वर्गों के प्रति उसे समाज के प्रति कहीं ना कहीं आप सब लोग भी जो पुरानी उनकी सोच है और सोच के बारे में समाजवादी पार्टी की जो नीति है, दलितों के बारे में किस प्रकार से संविधान को उन्होंने कलंकित करने का काम किया । किस प्रकार से आपने देखा होगा समाजवादी पार्टी ने जो संसद में प्रमोशन में आरक्षण का बिल था, समाजवादी पार्टी के लोगों ने उसे फ़ाढ़ने का काम किया। दलितों के महापुरुषों का और उनसे जुड़े स्मारकों का सबसे ज्यादा अपमान अगर किसी सरकार के समय हुआ किसी पार्टी ने किया तो समाजवादी पार्टी ने किया है समाजवादी पार्टी के चरित्र को प्रदेश और देश की जनता सब जानती है।

Tags:    

Similar News