दो दिन पूर्व लापता डेढ़ साल की बच्ची का मिला शव, बेरहमी से की गयी हत्या

Firozabad News: थाना शिकोहाबाद क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहाँ एक डेढ़ साल की बच्ची दो दिन पूर्व लापता हो गई।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2024-06-02 09:50 GMT

फिरोजाबाद में दो दिन पूर्व लापता डेढ़ साल की बच्ची का मिला शव (न्यूजट्रैक)

Firozabad News: जिले के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहाँ एक डेढ़ साल की बच्ची दो दिन पूर्व लापता हो गई। जिसके बाद परिजनों ने फूफा पर बच्ची को अगवा करने का आरोप लगाते हुए उसे पुलिस के हवाले कर दिया था। पुलिस फूफा से पूछताछ कर रही थी। तभी रविवार सुबह बच्ची का रक्त रंजित शव शिकोहाबाद के पंजाबी कॉलोनी की एक नाली में पड़ा मिला। बच्ची के शरीर पर जहाँ कई जगहों पर जख्म के निशान थे। वहीं बच्ची का एक हाथ भी धड़ से अलग था। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शिकोहाबाद नगर के मोहल्ला दरजी गली निवासी आबिद पुत्र कल्लू की डेढ़ वर्षीय पुत्री महक बीते दो दिन पूर्व घर पर थी। तभी आबिद का बहनोई गुलफाम उसके घर पर पहुंचा। आबिद का आरोप है कि वह शराब के नशे में था और घर से उनकी बेटी महक को अपनी गोदी में उठाकर घर से ले गया। महक को ले जाते हुए उसकी मां मुस्कान ने देखा और शोर मचाया लेकिन जब तक बहनोई गुलफाम बच्ची को लेकर जा चुका था। काफी खोजबीन करने के बाद भी उनकी बेटी का कहीं कोई पता नहीं लगा। उन्होंने पुलिस में सूचना दी। पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी गुलफाम को पकड़ लिया और उससे गहनता से पूछताछ की जा रही थी।

एसपी ग्रामीण ने कहा जल्द करेंगे घटना का खुलासा

बच्ची के शव की सूचना पर मौके पर पहुँचे एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि बच्ची को बड़ी बेरहमी से मारा गया है। जिसका मुख्य आरोपी को हिरासत में लिया गया है। जिससे पूछताछ चल रही है। जल्द ही पूरे घटनाक्रम का खुलासा किया जाएगा।

Tags:    

Similar News