खेत में युवती का खून से लथपथ मिला शव, गले में गहरे चोट के निशान, शिनाख्त नहीं

Firozabad News: थाना टूण्डला क्षेत्र के नगल सोना के खेतों में रेलवे लाइन के पास बुधवार को एक अज्ञात युवती का शव खून से लथपथ हालत में मिला। जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2024-06-12 05:53 GMT

फिरोजाबाद में खेत में युवती का खून से लथपथ मिला शव (न्यूजट्रैक)

Firozabad News: जनपद के थाना टूण्डला क्षेत्र के नगल सोना के खेतों में रेलवे लाइन के पास बुधवार को एक अज्ञात युवती का शव खून से लथपथ हालत में मिला। जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। आसपास के ग्रामीणों की मौके पर भीड़ जमा हो गयी। मगर युवती की षिनाख्त नहीं हो सकी है।

युवती की गर्दन पर हैं घाव के निशान

जीन्स पहने अज्ञात युवती की गर्दन पर कटे के निशान पाए गए हैं। युवती की गर्दन पर किसी धारदार हथियार से वार किए गए हैं। जिससे उसकी हत्या को अंजाम दिया गया है। फिलहाल मौके पर पहुँची थाना टूण्डला पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है और मामले की जाँच पड़ताल में जुटी है।

मौके पर पहुँचे एसपी सिटी

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुँचे एसपी सिटी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि प्रथम दृष्टया युवती के गर्दन पर चोट के निशान दिखायी दे रहे है। जिससे यह प्रतीत हो रहा है कि उसकी हत्या कर शव को रेलवे लाइन के पास फेंका गया है। युवती की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। मौके पर डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम को बुला लिया गया है घटना के खुलासे के लिए पुलिस की चार टीमें लगाई गयी है। शीघ्र पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

Tags:    

Similar News