Firozabad News: चौराहों पर ऑटो चालकों से हो रही अवैध वसूली, नगर पालिका ने तोड़ी चुप्पी, ईओ ने दी सफाई

Firozabad News: ईओ नगर पालिका सुरेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि "नगर पालिका चौराहों पर वसूली नहीं करा रही है। कोई भी वाहन चालक प्रतिदिन होने वाली 20 रुपए की वसूली को ना दें।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2024-05-21 17:34 GMT

चौराहों पर ऑटो चालकों से हो रही अवैध वसूली, नगर पालिका ने तोड़ी चुप्पी, ईओ ने दी सफाई: Photo- Newstrack

Firozabad News: फिरोजाबाद के शिकोहाबाद नगर के चौराहों पर हो रही ऑटो चालकों से अवैध वसूली पर आज नगर पालिका के ईओ और चेयरमैन प्रतिनिधि ने सफाई दी। ईओ नगर पालिका सुरेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि "नगर पालिका चौराहों पर वसूली नहीं करा रही है। कोई भी वाहन चालक प्रतिदिन होने वाली 20 रुपए की वसूली को ना दें।

उन्होंने कहा कि नगर पालिका द्वारा नगर के किसी भी चौराहे पर कोई भी 20 रुपए प्रतिदिन की वसूली नहीं की जा रही है। अगर कोई भी व्यक्ति प्रतिदिन 20 रुपए वसूल कर रहा है, उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

पालिका की तरफ से कोई वसूली नहीं- अधिशाषी अधिकारी

अधिशाषी अधिकारी सुरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि "कुछ असमाजिक तत्व नगर के प्रत्येक चौराहा पर 20 रुपए प्रतिदिन के हिसाब से अवैध वसूली कर रहे हैं। जिससे चालकों में आक्रोश है। चालकों से पालिका के नाम पर वसूली की जा रही है। जिससे पालिका की छबि खराब हो रही है। उन्होंने कहा कि पालिका केवल एक साल का रजिस्ट्रेशन शुल्क ले रही है। जो निर्धारित की गई है। इसके अलावा कोई वसूली नहीं की जा रही है।

अधिशाषी अधिकारी सुरेंद्र प्रताप सिंह: Photo- Newstrack

पालिका इस तरह 20 रुपए की वसूली नहीं कर रही है। अवैध वसूली करने वालों के खिलाफ प्रशासन और एसएसपी को पत्र भेज कर कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने सभी चालकों से कहा है कि पालिका के नाम पर प्रतिदिन की वसूली को ना दें, अगर कोई फिर वसूली करता है तो उसकी सूचना दें।

ऑटो चालकों से कई साल से की जा रही है वसूली

शिकोहाबाद में सालों से ऑटो चालकों से प्रतिदिन 20 रुपये की वसूली की जा रही है जिससे ऑटो चालकों ने कई बार हंगामा भी किया है पर ये वसूली लगातार सड़कों पर जारी है इस पर कोई लगाम नही लग सकी है । आज नगर पालिका ने अपनी इस पर सफाई दी है। इस दौरान अधिशाषी अधिकारी सुरेंद्र प्रताप सिंह और चेयरमैन प्रतिनिधि राजीव गुप्ता भी मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News