Firozabad News: कैंटर की टक्कर से लोडर पलटा, पशु व्यापारी की मौत, तीन घायल

Firozabad News: हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुँची पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2024-05-29 12:09 GMT

Firozabad News (Pic:Newstrack)

Firozabad News: नेशनल हाईवे नौशहरा पुल के पास तीन पहिया लोडर वाहन से जसवंत नगर की पशु पैठ ले लौट रहे वाहन में पीछे से अज्ञात केंटर चालक ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद लोडर पलट गया। हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुँची पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

अज्ञात कैंटर की तलाश में जुटी पुलिस

भूरी सिह (50) पुत्र फूल सिंह बघेल निवासी कोडरा थाना, समद (20) पुत्र किफ़ात, अयान (17) पुत्र इरफान, फरान (12) निवासीगण टाडो वाली बगिया बुधवार की सुबह एक बंद बॉडी के टेम्पो से बकरी को बेचने के लिए जसवंत नगर पैठ में गए थे। सभी अपने पशुओं को बेचकर वापस ऑटो से ही लौट रहे थे। उनका लोडर ऑटो नौशहरा के पास पहुँचा ही था कि तभी पीछे से आते हुए अज्ञात कैंटर के चालक ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसा होते ही ऑटो असंतुलित होकर पलट गया। जिससे उनमें सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद अज्ञात कैंटर चालक कैन्टर लेकर भाग गया।

हादसा होते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक ने भूरी सिह को मृत घोषित कर दिया। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। परिजन रोते बिलखते हुए अस्पताल पहुँच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया। घायलों ने बताया कि मृतक के 2 बेटे व तीन बेटियां हैं। सीओ प्रवीण कुमार तिवारी घटना स्थल पर पहुंच मामले का निरीक्षण किया और घायलों का हाल चाल जाना। वहीं कोतवाल अनिल कुमार सिंह ने घायलों को हॉस्पिटल मे भर्ती कराया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज़ दिया।

Tags:    

Similar News