Firozabad News: दो बदमाशों को मुठभेड़ में पुलिस ने दबोचा, गोली लगने से घायल, हॉस्पिटल में भर्ती

Firozabad News: पकड़े गए बदमाश एटीएम से पैसे निकालने वालों का पिन देख लेते थे और फिर उसका एटीएम लूट कर फरार हो जाते थे।

Report :  Brajesh Rathore
Update:2024-10-01 11:43 IST

Firozabad Police encounter   (photo: social media )

Firozabad News: फिरोजाबाद की सिरासगंज पुलिस ने दो बदमाशों को बीती रात मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। दोनों तरफ से चली गोलियों में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगने से घायल हो गए। इन बदमाशों को गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खास बात यह है कि पकड़े गए बदमाश प्रतापगढ़ और रायबरेली जनपद के रहने वाले हैं, जो फिरोजाबाद और आसपास के जिलों में आकर आपराधिक वारदातों को अंजाम देते थे। यह बदमाश एक व्यक्ति का एटीएम कार्ड लूटकर भाग रहे थे, रास्ते में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई।

एसपी देहात अखिलेश भदौरिया ने बताया कि सोमवार को अर्जुन नामक एक व्यक्ति ने सिरसागंज पुलिस को सूचना दी कि सफेद रंग की कार में सवार दो बदमाशों ने उसका एटीएम कार्ड लूट लिया है। पीड़ित ने लुटेरों का हुलिया बताया, साथ ही गाड़ी के बारे में भी पुलिस को डिटेल बताई। एसपी ग्रामीण ने बताया कि पुलिस बदमाशों की तलाश कर ही रही थी इसी दौरान रात में कठफोरी-दिहुली मार्ग पर सफेद रंग की एक कार को पुलिस ने रोकने की कोशिश की। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, गाड़ी सवार ने भागने की कोशिश की, साथ ही पुलिस पर फायरिंग भी कर दिया। जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों को पैर में गोली लगी है।

पुलिस की पूछताछ 

एसपी ग्रामीण ने बताया कि पूछताछ के दौरान बदमाशों ने अपना नाम तनजीव आलम निवासी जनपद रायबरेली और दूसरे ने अपना नाम अनीश निवासी जनपद प्रतापगढ़ बताया है । दोनों बदमाशों के कब्जे से 41 एटीएम कार्ड, 11 हजार रुपये की नगदी, मोबाइल फोन और असलहा, कारतूस भी बरामद हुए हैं।


एसपी देहात अखिलेश भदौरिया ने बताया कि पकड़े गए बदमाश एटीएम से पैसे निकालने वालों का पिन देख लेते थे और फिर उसका एटीएम लूट कर फरार हो जाते थे। इनका क्राइम करने का तरीका सुनियोजित था। उन्होंने बताया कि आरोपियों के बारे में और अधिक जानकारी जुटाई जा रही है।




Tags:    

Similar News