Firozabad News: वंदे भारत को फिरोजाबाद में मिला ठहराव, यात्रियों को हो गई बड़ी सहूलियत

Firozabad News; यह बात केंद्रीय राज्य मंत्री प्रो एसपी सिंह बघेल ने टूंडला में वंदे भारत एक्सप्रेस के ठहराव के दौरान कही।इस मौके पर उन्होंने नारियल फोड़कर व हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को गंतव्य के लिए रवाना किया।

Report :  Brajesh Rathore
Update:2024-09-16 22:20 IST

Firozabad News ( Pic- Newstrack)

Firozabad News: जिले के यात्रियों की सुविधा के लिए आगरा से बनारस जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस का ठहराव दिया गया है। अभी और ट्रेनों के ठहराव कराए जाएंगे। यह बात केंद्रीय राज्य मंत्री प्रो एसपी सिंह बघेल ने टूंडला में वंदे भारत एक्सप्रेस के ठहराव के दौरान कही।इस मौके पर उन्होंने नारियल फोड़कर व हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को गंतव्य के लिए रवाना किया।

उन्होंने कहा कि धर्म की राजधानी काशी विश्वनाथ जाने के लिए ये ट्रेन चलाई गई है। इस ट्रेन से प्रयागराज हाईकोर्ट जाने वाले को भी सहूलियत मिलेगी। इस ट्रेन को चलाने से बृजक्षेत्र और काशी के वासियों को आपस में जोड़ा जाएगा। उन्होंने सपा मुखिया पर तंज कसते हुए कहा कि टूंडला विधानसभा ने अखिलेश यादव, डिंपल यादव जैसे बड़े नेताओं को हराया है।

उन्होंने कहा कि आगरा के निकट जो स्टेशन बरहन है अगर टूंडला नहीं होता तो इन सब ट्रेनों को बरहन रुकवाने का प्रस्ताव रखता। उन्होंने लखनऊ-नई दिल्ली शताब्दी के बारे में कहा कि यह ट्रेन रेल को अच्छा व्यापार दे रही है, इसलिए रेल प्रशासन ने इसको बंद नहीं किया। कानपुर-नई दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस के ठहराव के लिए कोशिश की जाएगी। बरेली पैसेंजर को कोरोना काल में बंद कर दिया गया था, उसके लिए भी रेल प्रशासन से बात की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस देश में नेताओं की चलती है सांसद और विधायक की नहीं चलती।

आपको बता दें कि आगरा में वंदे भारत ट्रेन का शुभारंभ रेल राज्य मंत्री रवनीश सिंह बिट्टू ने हरी झंडी दिखाकर किया था। इस ट्रेन के शुरू होने से ताजनगरी से इलाहाबाद हाईकोर्ट और बाबा विश्वनाथ धाम वाराणसी जाने वाले यात्रियों को बहुत राहत मिलेगी।कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष बृज बहादुर, जिलाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह, नगर अध्यक्ष दिनेश गुप्ता, पालिकाध्यक्ष भंवर सिंह, एनआरयूसीसी श्रीकृष्ण गौतम, भाजयुमो जिलाध्यक्ष आकाश शर्मा, रामतीर्थ सिंह चक, स्टेशन अधीक्षक सुजीत कुमार सिंह आदि मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News