Hamirpur News: सिटी फारेस्ट में युवती को निर्वस्त्र कर मारपीट करने के मामले में पांच गिरफ्तार

Hamirpur News: कोतवाली क्षेत्र के सिटी फॉरेस्ट इलाके में एक युवती को निर्वस्त्र कर मारपीट करने का वीडियो वायरल हुआ है। सिटी फॉरेस्ट में छात्रा संग दरिंदगी करने वाले तीन दरिंदों को पुलिस गुरुवार को प्रेस के सामने पेश किया।

Report :  Ravindra Singh
Update: 2022-08-19 12:59 GMT

Hamirpur में युवती को निर्वस्त्र कर पीटा: Photo- Newstrack

Hamirpur: कोतवाली क्षेत्र के सिटी फॉरेस्ट इलाके में एक युवती को निर्वस्त्र कर मारपीट करने का वीडियो वायरल हुआ है। सिटी फॉरेस्ट (city ​​forest) में छात्रा संग दरिंदगी करने वाले तीन दरिंदों को पुलिस (UP Police) गुरुवार को प्रेस के सामने पेश किया। गिरफ्तारी पांच की हुई है, लेकिन दो आरोपी नाबालिग हैं। पुलिस अभी भी पीड़िता तक नहीं पहुंच सकी है।

दरिंदगी का शिकार पीड़िता कौन है और कहां की है, इसकी गुत्थी सुलझाने की कोशिशें हो रही हैं। छात्रा के मित्र का भी कोई सुराग नहीं मिला है। मुख्य आरोपी के पास से पुलिस ने गांजा भी बरामद किया है। गिरफ्तार आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट (gangster act) के साथ ही संपत्ति कुर्क (property attachment) की कार्रवाई की तैयारी है। अपने मित्र के साथ 16 अगस्त को सिटी फॉरेस्ट घूमने गई एक छात्रा के ऊपर गौरा देवी मोहल्ले के आधा दर्जन दरिंदों ने दरिंदगी की थी। जिसका वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया में वायरल हुआ था।

पुलिस ने एक-एक करके देर रात तक पांच लोगों को उठा लिया

वीडियो के आधार पर पुलिस ने एक-एक करके देर रात तक पांच लोगों को उठा लिया। जिसमें दो के नाबालिग होने की बात सामने आई है। शुक्रवार को प्रेसवार्ता में एसपी शुभम पटेल ने तीन आरोपियों कन्हैया शर्मा, अरविंद निषाद और प्रीतम कश्यप को पेश किया। एसपी ने बताया कि कन्हैया इन सभी का सरगना है। इसी के उकसाने पर इन लोगों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया।

दो आरोपी नाबालिग

कन्हैया के पास से पुलिस ने डेढ़ किलो गांजा और अरविंद के पास से चाकू बरामद किया है। दो आरोपी नाबालिग हैं। छठवें आरोपी की पहचान लखन खंगार के रूप में हुई है, जिसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगी हुई है। एसपी ने बताया कि आरोपियों के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई करते हुए इनकी संपत्ति को भी जब्त किया जाएगा। पीड़िता और उसके मित्र की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। आरोपियों के विरुद्ध पुलिस ने धारा 354 ख, 386, 147, 323, 504, 506 आईपीसी व 67 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

Tags:    

Similar News