Rampur News: मौत के गड्ढे की बलि चढ़े पांच मासूम, पानी में डूबकर दर्दनाक मौत, गांव में मचा कोहराम

Rampur News: गांव के सात बच्चे बकरियां चराने जंगल में गए थे। जहां पर ईट के भट्टे के बराबर में गड्ढे में पानी भरा था। इस वजह से पांचे बच्चे गड्ढे में नहाने के लिए उतर गए। जबकि दो बच्चे गड्ढे के किनारे बैठे रहे।

Update: 2023-07-19 16:56 GMT
घटना का जायजा लेते पुलिस अधिकारी (Pic: Newstrack)

Rampur News: कोतवाली शाहाबाद क्षेत्र के एक गांव में गड्ढे में डूबने से पांच बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। ये घटना सामने आते ही गांव में हड़कंप मच गया। रोते-बिलखते परिजन पानी से भरे गड्ढे की तरफ दौड़ पड़े। प्रशासनिक अमला भी हलकान रहा, मौके पर एसडीएम, सीओ भारी फोर्स के साथ पहुंचे। बच्चों के शव को पानी से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। लोग किसी तरह मासूमों के परिजनों के ढांढस बंधाते नजर आए। गांव में हर शख्स की आंखें इस विकराल घटना के बाद नम नजर आईं।

ईंट का भट्ठा बना मासूमों की कब्रगाह!

जनपद रामपुर की तहसील शाहबाद के गदमरपट्टी गांव में एक भट्टे के गड्ढे में ये मासूम बच्चे नहाने गए थे। गांव के सात बच्चे बकरियां चराने जंगल में गए थे। जहां पर ईट के भट्टे के बराबर में गड्ढे में पानी भरा था। इस वजह से पांचे बच्चे गड्ढे में नहाने के लिए उतर गए। जबकि दो बच्चे गड्ढे के किनारे बैठे रहे। पांचों बच्चे जो नहाने गए थे, वो सभी गहरे पानी में डूब गए और उनकी मौत हो गई। मृतक मासूमों के नाम चंचल, सना, आकिल, अलीना और गुलाफ्शां हैं। सूचना मिलते ही उपजिलाधिकारी सुनील कुमार और सीओ शाहाबाद घटनास्थल पर पहुंचे। पांचों बच्चों के शव को गड्ढे से निकालकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

दोस्तों को बचाने में अन्य मासूम भी डूबे

उपजिलाधिकारी शाहबाद सुनील कुमार ने बताया गदमरपट्टी गांव में भट्ठे के पास बने गड्ढे में बच्चे नहा रहे थे। बच्चियां डूबने लगीं तो उन्हें बचाने आकिल नाम का बच्चा जिसकी उम्र 12 वर्ष थी, वह भी गड्ढे में कूद गया। इन पांचों बच्चों की डूबकर मौत हो गई। वहां खड़े अन्य बच्चों ने भागकर ये बात गांव वालों और भट्ठे के पास मौजूद लोगों को बताई लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। इस गड्ढे के बारे में जांच के लिए खनन अधिकारी को निर्देश दिए गए हैं।

Tags:    

Similar News