कन्हैया पर बयान देने वाले भाजयुमो नेता 6 साल के लिए पार्टी से सस्पेंड

Update: 2016-03-05 04:06 GMT

Full View

बदायूंः कन्हैया कुमार पर विवादित बयान देने वाले भाजयुमो नेता कुलदीप वार्ष्णेय को 6 साल के लिए पार्टी से निष्काषित कर दिया गया है। पार्टी के बदायूं के जिलाध्यक्ष ने एक प्रेस नोट जारी किया है, जिसमें लिखा है कि कुलदीप को छह महीने पहले भाजयुमो जिलाध्यक्ष के पद से हटा दिया गया था। वो खुद को कार्यवाहक अध्यक्ष बताते थे। उनका कन्हैया पर दिया गया बयान व्यक्तिगत है और पार्टी का इससे कोई लेना-देना नहीं है।

6 साल के लिए पार्टी से सस्पेंड हुए कुलदीप वार्ष्णेय

क्या कहा था कुलदीप ने ?

कुलदीप वार्ष्णेय ने कहा था, '' जेएनयू के प्रेसीडेंट कन्‍हैया कुमार एक जहरीले आदमी हैं और जिस तरह का जहर वो उगल रहे हैं। ऐसे व्‍यक्ति की जो जुबान काटेगा उसे मैं पांच लाख रुपए दूंगा। देश में रहकर देश के खिलाफ बोलने वाले के साथ ऐसा ही सलूक होना चाहिए। ताकि और लोग इस बात से सबक लें और कोई भी भारत के खिलाफ बोलने और देशद्रोहियों का समर्थन करने की हिम्मत ना जुटा सके।''

मथुरा में चल रहा है भाजयुमो का राष्ट्रीय अधिवेशन

भाजयुमो के राष्ट्रीय अधिवेशन का शुभारंभ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने किया। यूपी प्रभारी ओम माथुर, मुरलीधर राव ,स्मृति ईरानी ,कलराज मिश्र ,मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ,महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस भी शिरकत कर रहे हैं। पूरे देश से करीब 15 हजार युवा मोर्चे के कार्यकर्ता भी यहां आकर बीजेपी के मिशन 2017 को कामयाब बनाने की रणनीति बनाएंगे। 6 मार्च को अधिवेशन का समापन अरुण जेटली करेंगे। अधिवेशन से देश में राष्ट्रवाद का संदेश जाएगा, जो इंडिया फर्स्ट की भावना से प्रेरित होगा।

भाजयुमो के जिलाध्‍यक्ष के इस बयान पर चुटकी लेते हुए आप नेता व दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि 56 इंच का सीना रखने वाले एक छात्र नेता की जबान से डर गए।

Tags:    

Similar News