Jhansi News: झांसी के लिए रहा ब्लैक दिन, अलग-अलग स्थानों पर पांच लोगों की हुई मौत

Jhansi: जनपद में अलग - अलग स्थानों पर 5 लोगों की अकाल मौत हो गई, जिसमें सड़क हादसों में 4 की मौत हो गई है, जबकि देसी दवा का सेवन करने से एक युवक ने जीवन लीला समाप्त कर ली।

Report :  B.K Kushwaha
Update: 2022-11-26 13:25 GMT

मौत। (Social Media)

Jhansi: जनपद में अलग - अलग स्थानों पर 5 लोगों की अकाल मौत हो गई। इसमें सड़क हादसों में भाई-बहन समेत 4 की मौत हो गई है जबकि देसी दवा का सेवन करने से एक युवक की मौत हुई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

सड़क हादसे में भाई-बहन की मौत

बहन को ससुराल छोड़ने जा रहे बाइक सवार भाई-बहन को दूसरी बाइक ने टक्कर मार दी। जिसमें दो की मौत हो गई। जबकि एक घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मध्य प्रदेश में निवाड़ी जिले के गोपालपुरा में रहने वाला संदीप विगत दिवस बाइक से अपनी बहन नीतू को छोड़ने के लिए उसकी ससुराल जा रहा था। बाइक सवार भाई-बहन अभी अपने गंतत्व स्थान पर पहुंचे भी नहीं थे कि रास्ते में उनकी दूसरी बाइक से टक्कर हो गई। जिसमें एक बाइक सवार की बहन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि भाई-बहन को घायलावस्था में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान भाई संदीप की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

ट्रक पर चढ़ा कंडक्टर नीचे गिरा, मौत

रक्सा थाना क्षेत्र के ग्राम छतपुर में रहने वाला सुनील दुबे ट्रक कंडेक्टर था। 22 तारीख को वह ट्रक चालक अनिल के साथ सामान लादकर ललितपुर की ओर गया था। जहां रास्ते में ट्रक का रस्सा ढीला हो गया। जिसे कसने के लिए ट्रक को रोका और कंडेक्टर उस पर चढ़कर रस्से को कसने लगा। तभी अचानक वह गिर गया घायल हो गया। घायलावस्था में उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

अज्ञात वाहन की टक्कर से वृद्ध की मौत

खेत से घर लौट रहे वृद्ध को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घायलावस्था में उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। बड़ागांव थाना क्षेत्र के गांधी नगर में रहने वाला सन्नू आदिवासी विगत शाम खेत पर गया था। जहां से लौटकर वह घर आ रहा था। रास्ते में अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया। जानकारी होते ही परिजन मौके पर पहुंचे और घायलावस्था में उसे मेडिकल कालेज ले गए। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

देशी दवा खाने से खांसी के मरीज की बिगड़ी हालत, हुई मौत

देशी दवा खाने से खांसी के मरीज की अचानक तबीयत बिगड़ गई। उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पूंछ थाना क्षेत्र के ग्राम धौर्रा में रहने वाले गोविंददास को कुछ दिनों से खांसी की शिकायत हो गई थी। परिजनों के मुताबिक उन्होंने इलाज के लिए अंग्रेजी और देशी दवा ली थी। दवा लेने क बाद उन्होंने देशी दवा का सेवन किया। देशी दवा का सेवन करने के कुछ घंटों बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। परिजनों ने उन्हें उपचार के लिए मोंठ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहां से हालत गम्भीर होने पर उन्हें मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Tags:    

Similar News