Agra News: पर्यटक से मारपीट करने वाले पांच युवक गिरफ्तार, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, 3 अन्य की तलाश जारी

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में दिल्ली के पर्यटक से मारपीट करने वाले पांच आरोपियों को ताजगंज थाना पुलिस ने अरेस्ट कर लिया हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस की गिरफ्त में आये ये पांचो वही आरोपी है, जिन्होंने दिल्ली के पर्यटक के साथ बेरहमी से मारपीट की थी।

Update:2023-07-18 17:49 IST
Five Youths Arrested for Assaulting Tourist, Agra

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में दिल्ली के पर्यटक से मारपीट करने वाले पांच आरोपियों को ताजगंज थाना पुलिस ने अरेस्ट कर लिया हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस की गिरफ्त में आये ये पांचो वही आरोपी है, जिन्होंने दिल्ली के पर्यटक के साथ बेरहमी से मारपीट की थी। पर्यटक पर लात, घुसे, लाठी, लोहे के डंडे और हेलमेट बरसाए थे। पेठे की दुकान के अंदर पर्यटक को पीटने का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया था। वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खिया बना तो पुलिस हरकत में आ गई।

पुलिस ने घटना का लिया संज्ञान

घटना पर स्वतः संज्ञान लेते हुए चौकी इंचार्ज बसई की तहरीर पर पुलिस ने मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान होने के बाद पुलिस ने मारपीट की घटना में शामिल पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों के नाम सुनील, छोटू, बंडा, दीपक और नागा है। सभी आरोपी ताजगंज थाना क्षेत्र के करबना इलाके के रहने वाले है। ये सभी आपस में दोस्त है।

पुलिस पूछताछ में खुला मारपीट का राज

पुलिस की पूछताछ में आरोपी युवको ने मारपीट की वजह का खुलासा किया। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि सोमवार की शाम वो फतेहाबाद रोड से होकर जा रहे थे। पर्यटक ने अपनी कार से उन्हें टक्कर मार दी। जिससे आरोपी युवक के पैर में चोट लग गई। यूको ने बताया कि इसके बाद कार चला रहे पर्यटक ने उनके साथ अभद्रता की और गाली गलौज कर दी। उन्हें पकड़कर पुलिस चौकी की तरफ ले जाने लगा। युवक ने इस बात की जानकारी फोन करके अपने दोस्तों को दे दी। जानकारी मिलते ही युवक के दोस्त मौके पर आ गए। इसके बाद सभी ने मिलकर पर्यटक पर हमला कर दिया। पर्यटक को बेरहमी के साथ पीटा।

फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि तीन आरोपी लुक्का शिवा और बंटू फरार है। पुलिस सरगर्मी से फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस टीम मारपीट का शिकार हुए पर्यटक के बारे में भी जानकारी जुटा रही है। पर्यटक की पहचान करने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस टीम को अब तक पर्यटक के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

Tags:    

Similar News