बंद कमरे में झंडारोहण: राष्ट्रीय ध्वज को कैद कर चलता बना स्टाफ

कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के ब्लाक भदैंया अंतर्गत बेलसौना प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मे राष्ट्रीय पर्व मनाने की खानापूरी की गयी। चिकित्साधिकारी और स्टाफ ने पीएचसी परिसर के कमरे मे ईंटो के सहारे राष्ट्र ध्वज फहरा कर गेट पर ताला मारा और चलते बने। शाम क्या देर रात झंडा ऐसे ही कमरे में कैद रहा।

Update: 2020-01-27 11:10 GMT

सुल्तानपुर: बीजेपी सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर से गणतंत्र दिवस के मौके की बेहद शर्मनाक तस्वीर सामने आई है। यहां के भदैंया ब्लाक अंतर्गत बेलसौना पीएचसी में चिकित्साधिकारी और स्टाफ ने झंडारोहण कर उसे कमरे में कैद कर दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

लम्भुआ विधानसभा क्षेत्र के भदैंया ब्लाक अंतर्गत बेलसौना पीएचसी का मामला

यह पूरा मामला बीजेपी विधायक देवमणि दूबे के विधानसभा क्षेत्र लम्भुआ अंतर्गत भदैंया ब्लाक अंतर्गत बेलसौना पीएचसी का है। ग्रामीणों की माने तो जहां गणतंत्र दिवस के मौके पर पूरे देश मे लोगों के घरों की छतों से लेकर सरकारी व गैर सरकारी स्कूलों एवं कार्यालयों की छतों पर तिरंगा झंडा फहराकर ध्वजारोहण किया गया था।

ये भी देखें : नौकरी पर ऐसा ऑफर: एक हजार रुपये और भरपेट बिरयानी शाहीन बाग़ में

वहीं कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के ब्लाक भदैंया अंतर्गत बेलसौना प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मे राष्ट्रीय पर्व मनाने की खानापूरी की गयी। चिकित्साधिकारी और स्टाफ ने पीएचसी परिसर के कमरे मे ईंटो के सहारे राष्ट्र ध्वज फहरा कर गेट पर ताला मारा और चलते बने। शाम क्या देर रात झंडा ऐसे ही कमरे में कैद रहा।

[playlist data-type="video" ids="508544"]

सीएमओ बोले दोषी के विरुद्ध होगी कठोर कार्यवाही

ये मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया। स्थानीय लोग स्वास्थ कर्मियों की इस लापरवाही भरे कृत्य से काफी नाराज हैं। लोगों आनन-फानन में पूरे मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हालांकि वीडियो सामने आने के बाद मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. सीबीएन त्रिपाठी ने मामले का संज्ञान लिया। उन्होंने कहा की जांच कराई जा रही है, रिपोर्ट मिलते ही दोषी के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News