Muzaffarnagar News: वीडियो में देखिए, हेलिकॉप्टर से कैसे की जाती है पुष्पवर्षा, कांवड़ियों की आस्था का सैलाब

Muzaffarnagar News: मुज़फ्फरनगर जनपद में शुक्रवार को एसएसपी संजीव सुमन व डीएम अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मिलकर हेलिकॉप्टर मे सवार होकर कांवड़ मार्ग का हवाई सर्वेक्षण किया।

Update: 2023-07-14 17:19 GMT

Muzaffarnagar News: पवित्र श्रावण मास में करोड़ों कांवड़िये भगवान दूर-दूर के पवित्र स्थानों से जल लाकर भगवान शिव को जल और कांवड़ अर्पित करते हैं। इस दौरान करोड़ों कांवड़िये नाचते-गाते अपने गतंव्य की ओर बढ़ते हैं। शिव भक्तों की सुरक्षा में मुज़फ्फरनगर जनपद का प्रशासन मुस्तैद है। एसएसपी संजीव सुमन व ज़िलाधिकारी अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने सुरक्षा की कमान संभाल रखी है। वहीं शासन के निर्देश पर हेलिकॉप्टर से पुष्पवर्षा कराई जा रही है।

मुज़फ्फरनगर जनपद में शुक्रवार को एसएसपी संजीव सुमन व डीएम अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मिलकर हेलिकॉप्टर मे सवार होकर कांवड़ मार्ग का हवाई सर्वेक्षण किया। साथ ही शिव भक्त कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा भी की। ज़िलाधिकारी अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने बताया कि यहां कांवड़ यात्रा 15 जुलाई तक चलेगी। जिसको लेकर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त के अलावा कांवड़ियों की आस्था और उत्साह को बढ़ाने के लिए हेलिकॉप्टर से पुष्पवर्षा कराई जा रही है।

Tags:    

Similar News