UP में दर्दनाक हादसा, रेलवे लाइन पर बिछी लाशें, मचा हाहाकार

उत्तर प्रदेश के चंदौली से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां ट्रेन से कटकर चार लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में एक पुरुष और तीन महिलाएं शामिल हैं। मतृकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

Update: 2020-05-27 03:21 GMT

चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां ट्रेन से कटकर चार लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में एक पुरुष और तीन महिलाएं शामिल हैं। मतृकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। हालांकि शव को देखने के बाद इनके बारे में पुलिस को शक है की ये सभी एक ही परिवार के है और इन्होंने जानबूझ कर आत्म हत्या की है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशाशन के हाथ पांव फूल गए। रेलवे के डीआरएम पंकज सक्सेना और चंदौली के एसपी हेमत कुटियाल समेत प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके पर एकत्रित ग्रामीणों की मदद से शवों की शिनाख्त कराने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें...जानिए ट्विटर ने अमेरिकी राष्ट्रपति को क्यों दी चेतावनी, ट्रंप हुए आगबबूला

पंडित दीनदयाल उपाध्याय-गया रेल रूट पर सदर कोतवाली के हिनौता गांव के समीप मंगलवार की रात मालगाड़ी की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई। अब इन लोगों की मौत की गुत्थी उलझ गई है। अब इसे हादसा या आत्महत्या माना जाए, इसको लेकर रहस्य गहराता नजर आ रहा है। लेकिन पुलिस प्रथम दृष्टया आत्महत्या मानकर तफ्तीश कर रही है। मृतकों का क्षतिग्रस्त मोबाइल फोन पुलिस को मिला है। पुलिस मोबाइल सिम के आधार पर नंबर ट्रेस कर शिनाख्त कर रही है।

यह भी पढ़ें...इंडिगो में सवार यात्री मिला कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप, विमान ने उठाया ये कदम

मृतकों के एक ही परिवार के होने की बात हो रही है। घटनास्थल से पुलिस को क्षतिग्रस्त मोबाइल के अलावा और कोई और साक्ष्य नहीं मिला। पुलिस मोबाइल का सिम कार्ड निकालकर उनकी शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है। इसमें क्रा​इम ब्रांच को भी लगाया गया है। इससे मृतकों की शिनाख्त होने की उम्मीद है।

Tags:    

Similar News