कार सवार चोरों ने किडनैप की दुलारी की बकरी,पुलिस ने घेराबंदी कर छुड़ाया

Update: 2016-06-21 10:33 GMT

शाहजहांपुर: आपको सुनने बड़ा अजीब लगेगा और शायद कुछ समय के लिए अकल्पनीय भी। रील लाइफ में तो आपने बहुत सी किडनैपिंग देखी होगी लेकिन रियल लाइफ में किडनैपिंग एक ऐसा वाक्या सामने आया है जिसे सुनकर आपको निश्चित ही हंसी भी और और शायद गुस्सा भी।

ऐसे हुई बकरी की किडनैपिंग

जी हां यह मामला यूपी के बदायूं के दातागंज इलाके के गांव कलौरा से शुरु होता है। जहां सर्वेश की पत्नी दुलारी अपने घर पर काम कर रही थी दुलारी के साथ उसकी एक बकरी भी है जिसे वह अपने बच्चे की तरह प्यार करती है। बीते रविवार को दुलारी की बकरी रोज की तरह घर के पास में ही बेफिक्र होकर खुले आसमान तले घास चार रही थी तभी वहां से लखीमपुर नंबर की (UP 31 Q 1591) की एक ऑल्टो कार गुजरती है। इस कार में चार लोग होते हैं। उन चारों में से पहले दो लोग पास में लगे हैंडपंप पर पानी पीने के लिए उतरते हैं और कुछ ही देर में दो अन्य लोग भी बाहर आ जाते हैं।

मौका देखते ही कार सवार बदमाश बकरी को किडनैप कर अपनी कार में ठूंस देते हैं और कार को जैतीपुर रोड पर फर्राटे से दौड़ाकर फरार हो जाते हैं। यह देख दुलारी शोर मचाती है लेकिन कार की स्पीड के आगे दुलारी की चीख दब जाती है। इसी बीच वहां से बाइक पर सवार एक युवक निकलता है और दुलारी बिना देर के किए उस युवक की बाइक में बैठकर कार का पीछा करने लगती है। कई किलोमीटर तक पीछा करने के बाद भी जब दुलारी अपनी बकरी को नहीं खोज पाती तो वह इसकी सूचना थाने में देती है।

यह भी पढ़ें ... भिंडी के खेत में घुसी बकरी तो पड़ोसियों ने महिला को पीट-पीटकर मार डाला

पुलिस ने भी बिना देरी किए सतर्कता दिखाई और इलाके में घेराबंदी की। कुछ ही देर में कार सवार चोर भी वहां पहुंच जाते हैं। पुलिस और चारों चोरों के बीच बाकायदा मुठभेड़ हुई जिसके बाद चोरों को मुंह की खानी पड़ी। इसके बाद जब पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसमें दुलारी की बकरी बरामद हुई। पुलिस ने बकरी को चोरों के चंगुल से छुड़ाया। पुलिस ने चारों चोर शाहजहांपुर के जलालनगर मोहल्ला निवासी आलम, जीशान, शोएब, माहे को हिरासत में लेकर जेल में डाल दिया है। इन सब में सबसे खास बात यह रही की चारों चोर जिस ऑल्टो कार में बकरी चुराकर ले जा रहे थे उसमें उत्तर प्रदेश सरकार लिखा हुआ था जो निश्चित ही एक बड़ा सवाल खड़ा करता है।

पुलिस की गिरफ्त में बकरी चोर

पुलिस ने बताया

इस पूरी घटना के बारे में एसओ एपी गौतम ने बताया कि थाने पर युवक के साथ एक महिला पहुंची। महिला ने बताया कि कार सवार कुछ लोगों ने उसकी बकरी को उसके सामने कार में डालकर किडनैप कर लिया। महिला की शिकायत पर घेराबंदी कर कार सवार चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। चोर जिस गाङी में बकरी को लेकर भाग रहे थे उस पर उत्तर प्रदेश सरकार लिखा था। बकरी मालकिन की तहरीर पर उन चारों चोरों के खिलाफ माल चोरी और माल बरामदगी की धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News