Ghaziabad News: आम आदमी पार्टी के दफ्तर में महिला ने युवक को जड़ा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

आप पार्टी के जिला कार्यालय में एक महिला ने युवक को थप्पड़ मार दिया जिसका लाइव वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Report :  Bobby Goswami
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-07-02 11:07 GMT

आम आदमी पार्टी दफ्तर में युवक को थप्पड़ जड़ती महिला- फोटो न्यूज़ट्रैक

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में आम आदमी पार्टी के जिला कार्यालय में एक महिला ने युवक को थप्पड़ मार दिया जिसका लाइव वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आम आदमी पार्टी के दफ्तर में चले इस थप्पड़ की गूंज दिल्ली तक पहुंच गई। जिसके बाद आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने मामला को संभाला।

मीटिंग के बीच युवक को जड़ा थप्पड़

यह मामला यूपी के गाजियाबाद जिले के लोनी इलाके का है जहां आम आदमी पार्टी का जिला कार्यालय है। आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच एक मीटिंग चल रही थी। आम आदमी पार्टी की यह बैठक हर हफ्ते होती है। इस बैठक में उत्तर प्रदेश में अगले साल 2022 में होने वाले चुनाव को लेकर रणनीति तैयार होती है। आम आदमी पार्टी की इस साप्ताहिक बैठक के दौरान आम आदमी कार्यकर्ता ने आरोप लगाया कि पार्टी के स्थानीय व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है। और कार्यकर्ताओं को अपनी बात रखने नहीं दी जाती है। बस इसके दौरान ही आम आदमी पार्टी की इस बैठक में बैठी एक महिला इस बात पर भड़क जाती हैं और वह महिला युवक से अभ्रद भाषा में बात करने का आरोप लगाती हुई थप्पड़ जड़ देती हैं। अब यही थप्पड़ जमकर वायरल हो रहा है।जिसके बाद इस थप्पड़ की गूंज दिल्ली तक पहुंच गई।

गाजियाबाद के आम आदमी पार्टी के दफ्तर की फोटो- फोटो न्यज़ट्रैक  



दोनों पक्ष पुलिस को शिकायत करना चाहते थे 

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह के पास पूरा मामला पहुंचा तो उन्होंने दोनों पक्षों को समक्षा दिया। जानकारी के मुताबित दोनों पक्ष मामले में पुलिस को शिकायक करना चाहते थे लेकिन मामला पार्टी का अंदरूनी होने के चलते संजय सिंह के संभाल लिया। लेकिन मीटिंग के भीतर से वीडियो बाहर आ गया जिससे तरह-तरह की चर्चाएं सोशल मीडिया पर इस थप्पड़ को लेकर चल रही हैं।  

Tags:    

Similar News