Ghazipur News: नायब तहसीलदार ने अयोध्या राम मंदिर को कहा दुकानदारी, वायरल वीडियो में सुनिए साहब का ज्ञान

Ghazipur News: राम मंदिर को दुकानदारी का केन्द्र बताने वाले ये अधिकारी कोई और नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद सेवराई तहसील नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर है ।

Report :  Rajnish Mishra
Update: 2023-01-18 08:18 GMT

Ghazipur Naib Tehsildar Controversial statement 

Ghazipur News: उत्तर प्रदेश सरकार अयोध्या में बन रहे राम मंदिर को सनातन धर्म का केंद्र बताती है। वहींं इसी सरकार के अधिकारी राम मंदिर को दुकान दारी का केंद्र बता सनातन धर्म को मजाक बना रहे है। राम मंदिर को दुकानदारी का केन्द्र बताने वाले ये अधिकारी कोई और नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद सेवराई तहसील नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर हैं, जो राम मंदिर को दुकानदारी तो मंदिर में पुजा करने वाले पुजारियों को बेवकूफ बता रहा है।

नायब तहसीलदार इश्वर को बताया गलत

सेवराई तहसील के नायब तहसीलदार की जुबान इतना फिसल गई कि वो सनातन धर्म का मजाक बनाते हुए कहा कि भगवान तो है ही नहीं। नायब तहसीलदार का ये विवादित बयान सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है। यही नहीं नायब तहसीलदार साहब की हिम्मत तो देखिए ये कह रहे है कि ये विडियो कहीं भी वायरल कर दो कुछ नहीं होगा। अरे साहब! ये आप कैसे भुल गये की आप एक जिम्मेदार कुर्सी पर बैठे है। साहब आप को सनातन धर्म का मजाक उड़ाने में थोड़ा भी शर्म नहीं आई।

वीडियो में बेअदबी से दे रहे जबाब

साहब का इतना हिम्मत तो देखिए वीडियो को कही वायरल करने की धमकी देने के साथ ही वीडियो बनाने वाले व्यक्ति के सवालों का बेअदबी से सवालों का जबाब देते हुए कहा की अयोध्या में राम मंदिर दुकान दारी तो उसमे पुजा करने वालों को बेवकूफ बता रहा है। अब इस अधिकारी का हिसाब कौन करेगा।

Tags:    

Similar News