Ghazipur News: पिता की जीत के लिए शिव मंदिर पहुंची बेटी, अफजाल अंसारी की बेटी नुसरत जहां ने की महिलाओं संग पूजा अर्चना

Ghazipur News: अफजाल अंसारी की बेटी नुसरत बीते दिन गाजीपुर के आदर्श नगर शिव मंदिर में अचानक पहुंच गई। उन्होंने महिलाओं संग भगवान भोलेनाथ की पूजा अर्चना की।

Report :  Rajnish Mishra
Update: 2024-04-30 12:56 GMT

मंदिर में पूजा करती अफजाल अंसारी की बेटी नुसरत जहां (Pic:Newstrack) 

Ghazipur News: लोकसभा चुनाव में अफजाल अंसारी के परिवार से पहली बार कोई महिला, वो भी कोई और नहीं, बल्कि समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अफजाल अंसारी की बेटी नुसरत जहां चुनाव प्रचार करने के लिए मैदान में उतरी है। वहीं अफजाल अंसारी की बेटी नुसरत जहां कल यानी सोमवार को गाजीपुर के आदर्श नगर शिव मंदिर में अचानक पहुंच गई। उन्होंने महिलाओं संग भगवान भोलेनाथ की पूजा अर्चना की। यहीं नहीं, मंदिर में हो रहे शिव चर्चा में भी नुसरत ने महिलाओं संग भजन कीर्तन भी किया।

नुसरत जहां ने खेला हिन्दू कार्ड

समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अफजाल अंसारी की बेटी या यूं कहें कि अंसारी परिवार की बेटी नुसरत जहां किसी मझे हुए राजनीतिज्ञ की तरह चुनाव प्रचार करने के लिए मैदान में उतरते ही छक्का मार दिया। नुसरत जहां सोमवार को चुनाव प्रचार करने के लिए जैसे ही मैदान में उतरी वैसे ही वो भगवान भोले नाथ के दरबार पहुंच गई। उन्होंने सनातन धर्म की महिलाएं भगवान भोलेनाथ की भजन कीर्तन कर रही महिलाओं से मिली और अपने पिता के लिए घर-घर पहुंच वोट मांगने लगी।

भाजपा के हिंदुत्व को नुसरत ने दी चुनौती

अफजाल अंसारी की बेटी नुसरत जहां गाजीपुर के आदर्श नगर शिव मंदिर पहुंच भाजपा के हिंदुत्व कार्ड पर पानी फेरते हुए आगे निकल गई। नुसरत जहां ने भाजपा को उसी की भाषा में जवाब दे रही है। आपको बता दें, कि अफजाल अंसारी की दो मई को कृष्णानंद हत्याकांड में कोर्ट में सुनवाई होनी है। जिसे लेकर अफजाल अंसारी पर संशय बना हुआ है।

नुसरत जहां हो सकती है विकल्प

दो मई को हाईकोर्ट का जो भी आदेश आये, ये तो बात की बात है लेकिन अफजाल अंसारी के खिलाफ अगर कोर्ट का आदेश आता है तो समाजवादी पार्टी के लिए नुसरत जहां के विकल्प के तौर पर चुनाव मैदान में आ सकती है। यदि सपा नुसरत जहां को मैदान में उतारती है तो भाजपा के लिए बड़ी मुसीबत बन सकती है।  

Tags:    

Similar News