Ghazipur News: देशवासियों पर जजिया कानून लगाना चाहता है विपक्ष: सीएम योगी

Ghazipur News: सीएम योगी ने आज गाजीपुर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

Report :  Rajnish Mishra
Update: 2024-05-26 11:55 GMT

गाजीपुर में सीएम योगी। (Pic: Social Media)

Ghazipur News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री व बीजेपी के फायरब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ आज सैदपुर के टाउन नेशनल इंटर कालेज के मैदान में बीजेपी प्रत्याशी पारस नाथ राय के समर्थन में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। सीएम योगी की गाजीपुर में ये दुसरी जनसभा है। कल प्रधानमंत्री के गाजीपुर दौरे पर भी योगी ने जनसभा को संबोधित किया था। विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी अंसारी परिवार व इंडिया गठबंधन पर जमकर बरसे।

ब्रिगेडियर उस्मानी का माफिया परिवार से कोई संबंध नहीं

सैदपुर के नेशनल इंटर कॉलेज के मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि गाजीपुर के माफिया परिवार से नौशेरा के शेर कहे जाने वाले बीर ब्रिगेडियर उस्मानी का कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कहा कि महर्षि विश्वामित्र के नाम पर गाजीपुर में मेडिकल कॉलेज बना महर्षि विश्वामित्र ने ही सबसे पहले आतंकवाद से लड़ा था। उन्हीं के दिखाए रास्ते पर चल कर प्रदेश सरकार ने माफियाओं के सीने पर बुल्डोजर चला कर समाज को भयमुक्त किया। आज नारी व व्यापारी दोनों प्रदेश में भयमुक्त हैं।

जजिया कानून लगाना चाहता है विपक्ष

मुख्यमंत्री ने कहा कि एक तरफ अयोध्या में रामलला का मंदिर बना तो वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में माफियाओं के सीने पर बुल्डोजर चला। उन्होंने कहा कि दीपावली व होली के अवसर उज्जवला लाभार्थियों को फ्री गैस सिलेंडर दिया गया। सात करोड़ परिवारों को आयुष्मान कार्ड की सुविधा दी गई। गरीबों को मकान दिया गया। उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि इंडी गठबंधन देशवासियों पर जजिया कानून लगाना चाह रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि विपक्ष अगर सत्ता में आ गई तो देशवासियों का सारा पैसा बांट लेगी। योगी ने कहा कि कांग्रेस आम आदमी की संपत्ति का आधा हिस्सा मुस्लिमों को देना चाह रही है। उन्होंने कहा कि विकसित राष्ट्र बनाने के लिए आप लोग एक बार फिर मोदी की सरकार बनायें।

Tags:    

Similar News