बस इतनी सी बात! बदमाशों ने कर दी गोलियों की बरसात, युवक ने स्कार्पियो को साइड से खड़ा करने के लिए कहा था

Ghazipur News: बदमाशों का गोली चलाने से जी नहीं भरा तो तमंचे के बट से संदीप यादव को बुरी तरह पीट भी दिया। गोली चलने की आवाज सुन आसपास के लोग मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे ।

Report :  Rajnish Mishra
Update:2024-10-11 22:44 IST

स्कार्पियो को साइड से खड़ा करने के लिए कहने पर युवक के उपर बदमाशों ने चलाई गोली: Photo- Social Media

Ghazipur News: उत्तर प्रदेश के जनपद गाजीपुर में शहर कोतवाली के आदर्श नगर बाजार में एक छोटी बात को लेकर स्कार्पियो सवार बदमाशों ने युवक के उपर तमंचे से फायर कर दिया। इस दौरान तमंचे से चली गोली युवक के जंघे में जा लगी । जिससे युवक बुरी तरह घायल हो गया । घायल युवक का इलाज वाराणसी के ट्रामा सेंटर में चल रहा है । जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है ।

बीच रास्ते से स्कार्पियो को हटाने को लेकर बदमाशों ने चलाई गोली

सूचना के मुताबिक संदीप यादव अपने दोस्तों शिव यादव व भीम कुमार के साथ दवा लेकर एक ही मोटरसाइकिल आदर्श नगर बाजार से आ रहे थे । उसी दौरान जिवन ज्योति स्कूल के पास सामने से आ रहे काले रंग की स्कार्पियो बीच रास्ते में ही रुक गई । तभी मोटरसाइकिल सवार संदीप यादव ने स्कार्पियो सवार युवकों से वाहन को एक तरफ खड़ा करने के लिए कहां। इसी बात को लेकर स्कार्पियो में सवार बदमाशों ने संदीप के उपर तमंचे से फायर कर दिया । तमंचे से चली गोली संदीप के जांघें में जा लगी और वो बुरी तरह से घायल हो गया ।

तमंचे के बट से भी मारा

वहीं बदमाशों का गोली चलाने से जी नहीं भरा तो तमंचे के बट से संदीप यादव को बुरी तरह पीट भी दिया। गोली चलने की आवाज सुन आसपास के लोग मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे । संदीप को आसपास के लोगों ने जिला चिकित्सालय ले गये जहां डाक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। जहां संदीप का इलाज चल रहा है ।

पुलिस ने बताया

इस संबंध में शहर कोतवाल ने बताया की अरुण कुमार यादव पुत्र स्वर्गीय खुशीहाल सिंह यादव निवासी विशेश्वरपुर की तहरीर पर मुकदमा अपराध संख्या 520/ 2024 धारा 109(1),352, 351(3) बीएनएस 2023 बनाम टिंकू यादव, ध्रूव यादव, पवन तिवारी के विरुद्ध पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही प्रचलित है । अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Tags:    

Similar News