UP: परीक्षा देने जा रहे युवक ने समाज को दिखाया आईना ! नग्न हालत में चल दिया घर, बोला- JNU का पढ़ा हूं, पागल नहीं

Ghazipur News: सूरज यादव जब नग्न-धडंग होकर जाने लगा तो लोग उसे समझाते हुए कपड़ा पहनने को कहने लगे। साथ ही, लोग उसे गमछा भी देने लगे। लेकिन, उसने एक ना सुनी।

Report :  Rajnish Mishra
Update: 2024-02-11 15:05 GMT

नग्न युवक को समझाने का प्रयास करती पुलिस (Social Media)

Ghazipur News: इंसान जब अपना आपा खो देता है तो वह कुछ भी करने से गुरेज नहीं करता। वहीं, कुछ लोग अपना आपा खोने के बावजूद समाज को आईना दिखा देते हैं। जी हां, ठीक ऐसा ही हुआ गाज़ीपुर में। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के सैदपुर में रविवार (11 फरवरी) को समीक्षा अधिकारी की परीक्षा देने जा रहे युवक की सैदपुर में बस छूट गई। किसी प्रकार की कोई मदद न मिलने की वजह से युवक ने अपना आपा खो दिया। वह नग्न अवस्था में जख्मी हालत में पैदल अपने घर जाने लगा।

शौचालय के लिए उतरा था...छूट गई बस

जानकारी के अनुसार, सैदपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव निवासी सूरज यादव नमक युवक वर्तमान में वाराणसी में रहता है। सूरज यादव रविवार को आयोजित समीक्षा अधिकारी की परीक्षा देने वाराणसी से गाजीपुर के डीएवी कॉलेज जा रहा था। तभी सैदपुर बस.स्टैंड पर बस रुकी तो सूरज शौच के लिए उतर गया। युवक ने बताया, तब मैं कंडक्टर से बताकर शौचालय चला गया। उसका कहना है, जब मैंने बाहर आकर देखा तो बस जा चुकी थी। उसने ये भी बताया कि, बस में मेरा बैग भी था। उसी में प्रवेश पत्र के साथ सभी कागजात थे। सूरज ने कहा की मैंने वहां मौजूद कुछ लोगों से मदद भी मांगी, लेकिन किसी ने भी मदद नहीं की।

बस छूटने से खोया आपा

सूरज यादव ने कहा कि, 'जब मुझे लगा कि अब परीक्षा नहीं दे पाउंगा तो अपना आपा खो दिया। इस दौरान सूरज ने ब्लेड से अपने आप को घायल कर लिया। वह नग्न अवस्था में ही अपने घर जाने लगा। उसका मकसद समाज को आईना दिखाना था।

समझाने में लगे रहे लोग

सूरज यादव जब नग्न-धडंग होकर जाने लगा तो लोग उसे समझाते हुए कपड़ा पहनने को कहने लगे। साथ ही, लोग उसे गमछा भी देने लगे। लेकिन, उसने एक ना सुनी। इस दौरान चौकी प्रभारी समेत सभी पुलिसकर्मी समझाते रहे। लेकिन, उसने एक ना सुनी। वहां मौजूद कुछ लोग उसे पागल कहते रहे। लेकिन, युवक ने सबको जबाब देते हुए कहा, 'मैं जेएनयू से पढ़ा छात्र हूं।'

Tags:    

Similar News