Ghazipur: दुकान में बैठे युवक पर बेख़ौफ़ बदमाशों ने बरसाई गोलियां, हालत गंभीर, एसपी ने कहा- जल्द करेंगे गिरफ्तार

Ghazipur Crime News: जिले के एसपी ने बताया कि, 'जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा। मामले का खुलासा करेंगे।'

Update: 2023-11-18 17:27 GMT

घटनास्थल पर जांच में जुटे पुलिस वाले (Social Media) 

Ghazipur Crime News: उत्तर प्रदेश सरकार राज्य में चाक-चौबंद कानून-व्यवस्था के लाख दावे भले करती हो लेकिन, वास्तविकता कुछ और है। प्रशासन की लाख पाबंदियों के बाद भी बदमाश गोलियां बरसाने से बाज नहीं आ रहे। आए दिन कहीं ना कहीं से अपराधियों की गोलीबारी की ख़बरें देखने-सुनने को मिलती रहती है।

ताजा मामला गाजीपुर जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत युसूफपुर तिराहे फाटक का है। यहां 3 बदमाशों ने एक 25 वर्षीय युवक को दाना खाते वक़्त गोलियों से भून दिया। गोली लगने से युवक बुरी तरह घायल हो गया। उसे बेहतर इलाज के लिए वाराणसी भेजा गया है। वहीं, पुलिस आधा दर्जन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

दाना खाते युवक पर बरसाई गोलियां

मिल रही जानकारी के अनुसार शनिवार देर शाम करीब 8 बजे वार्ड नंबर- 2 के कोटिया निवासी अंजू कुरैशी युसूफपुर फाटक तिराहे पर एक दुकान में बैठकर दाना खा रहा था। तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों ने अंजू कुरैशी को गोलियों से भून दिया। गोली की अवाज सुन सभी दुकानदार अपनी-अपनी दुकानें बंद कर भाग खड़े हुए।

एक अन्य को भी लगी गोली

बदमाशों द्वारा अचानक किये गये हमले में युवक के बगल में बैठे एक अन्य को भी गोली लगी है। जिसे डॉक्टरों ने खतरे से बाहर बताया। वहीं, मौके पर सर्किल के चारों थानों की फोर्स के साथ क्राइम ब्रांच की टीम भी पहुंच चुकी है। पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है। इस संबंध में जिले के एसपी ने बताया कि, 'जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा। मामले का खुलासा करेंगे।' खबर लिखे जाने तक परिजनों द्वारा तहरीर मुहम्मदाबाद कोतवाली में नहीं दी गई थी।

चेकिंग के नाम पर खानापूर्ति करती है पुलिस

इस घटना के बाद वहां मौजूद आम लोगों ने कहा कि, 'अगर पुलिस ठीक ढंग से वाहन चेकिंग करती तो ऐसी घटना नहीं घटती ही क्यों? बदमाश चेकिंग के वक्त अवश्य पकड़े जाते। स्थानीय लोग बताते हैं, मुहम्मदाबाद सर्किल के चारों थानों का वही हाल है। चेकिंग के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की जा रही है।'

Tags:    

Similar News