Kuwait Fire: कुवैत अग्निकांड में गाजीपुर निवासी की मौत, गांव में छाया मातम

Kuwait Fire: गाजीपुर के करहिया निवासी प्रवीण सिंह का पूरा परिवार वाराणसी के शिवपुर में रहता है। प्रवीण सिंह की पत्नी का नाम रुपा सिंह है। इनकी दो बेटियां वाराणसी के एक निजी स्कूल में पढ़ती है।

Report :  Rajnish Mishra
Update: 2024-06-14 03:09 GMT

Kuwait Fire (Pic: Social Media)

Kuwait Fire: खाड़ी देश कुवैत में हुए अग्निकांड में उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद के करहिया निवासी प्रवीण सिंह की भी मौत हो गई है। वहीं करहिया के ही मृतक प्रवीण सिंह के मित्र जितेंद्र सिंह बुरी तरह से घायल हो गये। प्रवीण सिंह की मौत की खबर मिलते ही वाराणसी में रह रहे उनके परिजनों के बीच कोहराम मच गया है।

15 वर्षों से कुवैत में कर रहे थे काम

गाजीपुर के करहिया निवासी प्रवीण सिंह पुत्र माधव सिंह करीब 15 सालों से कुवैत के मंगाफ स्थित एक फैक्ट्री में काम कर रहे थे। प्रवीण सिंह.अपने मित्र जितेंद्र सिंह को भी कुछ सालों पहले अपने साथ लेकर चले गये थे। जहां वो भी प्रवीण सिंह के साथ ही एक ही फैक्ट्री में कार्यरत थे। जिस समय कुवैत के बिल्डिंग में आग लगी उस समय प्रवीण सिंह सो रहे थे। वहीं, उनके मित्र जितेंद्र सिंह बाथरूम में थे, जहां दम घुटने से वो बेहोश हो गये थे। फायरब्रिगेड की टीम ने रेस्कयू कर जितेंद्र सिंह को बाहर निकाला जहां उनका इलाज चल रहा है।

मृतक का परिवार रहता है वाराणसी में

बता दें कि गाजीपुर के करहिया निवासी प्रवीण सिंह का पूरा परिवार वाराणसी के शिवपुर में रहता है। प्रवीण सिंह की पत्नी का नाम रुपा सिंह है। इनकी दो बेटियां वाराणसी के एक निजी स्कूल में पढ़ती है। वहीं प्रवीण स़िह के पिता झारखंड के कोईलवरी में नौकरी करते हैं। प्रवीण सिंह के चचरे भाई भाई विकास सिंह ने बताया की प्रवीण सिंह का शव शनिवार सुबह मिल सकता है। उन्होंने बताया की उनका अंतिम संस्कार वाराणसी में ही किया जायेगा। वहीं जितेंद्र सिंह के घर पर कोहराम मचा हुआ है। जितेंद्र की पत्नी उषा का रो रो कर बुरा हाल है। जितेंद्र सिंह के दो पुत्र हैं, जिसमें से एक नौकरी करता है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार कुवैत से वायुसेना का एक प्लेन 45  शवों लेकर भारत के लिए रवाना हो चुका है । 

Tags:    

Similar News