गाजीपुर में गृहमंत्री शाह ने किया रोड शो, हजारों की संख्या में लोग हुए शामिल

Amit Shah Road Show in Ghazipur: गृहमंत्री शाह ने आज गाजीपुर में रोड शो किया। गाजीपुर में गृहमंत्री अमित शाह का यह पहला रोड शो था।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-05-29 14:00 GMT

Amit Shah Road Show in Ghazipur: गाजीपुर के मिश्र बाजार में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने एक लंबा और भव्य रोड शो किया। रोड शो में भारी भीड़ मौजदू रही। बता दें, गृहमंत्री अमित शाह की गाजीपुर में यह पहला रोड शो है। गौरतलब है कि देश में अब लोकसभा चुनाव अपने अंतिम फेज में है। पहले छह चरणों के चुनाव समाप्त हो चुके हैं। अंतिम व सातवें चरण का मतदान 1 जून को होना है। इसको लेकर तमाम पार्टियां अपने-अपने हिस्से की तैयारियों में जुटी हुई हैं। दलों के स्टार प्रचारक अलग-अलग राज्यों में जाकर चुनावी रैली व रोड शो कर रहे हैं।

पारसनाथ राय के लिए गृहमंत्री ने किया रोड शो

सुरक्षा को देखते हुए गाजीपुर पुलिस प्रशासन ने जगह-जगह सुरक्षाबलों की तैनाती की गई थी। बता दें, पुलिस लाइन में बैठक के बाद गृह मंत्री शाह के इस रोड शो का शुभारंभ हुआ। रोड शो के दौरान अमित शाह के लोगों ने छतों और घर के बरामदों से फूलों की बारिश की। गाजीपुर कोतवाली के पास भारी संख्या में मौजूद समर्थकों ने गृहमंत्री का गर्मजोशी से स्वागत किया। पूरे रास्ते शंखनाद भी होते रहे। गृहमंत्री शाह ने गाजीपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी पारसनाथ राय के समर्थन में रैली निकाली। उनके साथ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी मौजूद रहे।

भीषण गर्मी में भी कम नहीं हुआ लोगों का उत्साह

गृहमंत्री अमित शाह समेत तीनों नेता रोड शो के दौरान जनता का अभिवादन स्वीकार करते दिखे। रोड शो के दौरान भीड़ में लोग कमल का चिह्न हाथ में लिए दिखाई दिए। रोड शा में कलाकारों ने धोबिया नृत्य की प्रस्तुति देकर अमित शाह का स्वागत किया। भीषण गर्मी के बावजूद रोड में उमड़ी भीड़ का उत्साह कम नहीं हुआ। वे हर-हर महादेव, हर-हर मोदी, जय भाजपा-तय भाजपा, जय श्रीराम.... का नारा लगाते रहे।

Tags:    

Similar News