Ghazipur News: कंपोजिट विद्यालय में नाम लिखवाने गई पांच साल की रागिनी के साथ दर्दनाक घटना, मौत

Ghazipur News: पुलिस ने बताया की परिजनों, अध्यापकों व ग्रामीणों के बीच सुलह समझौता होने के बाद शव का पंचनामा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।

Report :  Rajnish Mishra
Update:2024-07-07 09:33 IST

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Ghazipur News: गाजीपुर जनपद के नगसर थाने क्षेत्र के उजराडीह गांव के कंपोजिट विद्यालय में शनिवार को एक पांच साल की बच्ची के साथ दर्दनाक घटना घट गई ।पांच साल की रागिनी विद्यालय में अपने पिता भोला राजभर के साथ नाम लिखवाने गई थी। जहां करंट लगने से उसकी मौत हो गई। इस मामले में मृतक रागनी के पिता भोला राजभर के द्वारा विद्यालय के प्राध्यापक के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई। हालांकि, गांव वालों के द्वारा सुलह समझौता के बाद पुलिस ने पंचनामा कर शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

सबमर्सिबल में उतरा था करंट

बताया जा रहा है की रागिनी अपने पिता भोला राजभर के साथ विद्यालय में नाम लिखवाने गई थी। जहां उसे प्यास लगने पर वो हैंडपंप के पास पानी पीने गई, इस दौरान सबमर्सिबल के केबल से छू जाने के बाद रागिनी अचेत हो गई। आनन-फानन में अध्यापकों व पिता भोला राजभर ने उसे अस्पताल ले कर गये, जहां डाक्टरों की टीम ने रागनी को मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में पुलिस ने बताया की पांच वर्षीय रागनी अपने भाई अंकित के साथ नाम लिखवाने गई थी। जहां करंट लगने से उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया की परिजनों, अध्यापकों व ग्रामीणों के बीच सुलह समझौता होने के बाद शव का पंचनामा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। वहीं, बीईओ अशोक कुमार गौतम ने बताया की मृतक मासूम अपने भाई के साथ विद्यालय में नाम लिखवाने गई थी। जहां ऐसी दर्दनाक घटना घट गई। वहीं, बीएसए हेमंत राव ने बताया की तार सही कराने के निर्देश दे दिया गया है। वहीं, इस घटना में जिसकी भी लापरवाही सामने आयेगी उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News