Ghazipur News: पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में बदमाश गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

Ghazipur News: करीमुद्दीनपुर थानाध्यक्ष दीपक पाल ने बताया की बदमाश की तरफ से जब गोली चलने लगी तो पुलिस ने भी अपने बचाव में फायरिंग करना शुरू कर दिया।

Report :  Rajnish Mishra
Update:2024-09-15 09:05 IST

गिरफ्तार आरोपी (Pic: Newstrack)

Ghazipur News: उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा अपराधियों पर सख्त कार्रवाई करने के आदेश के उपरांत प्रदेश के सभी जनपदों में पुलिस प्रशासन द्वारा अपराधियों को पकड़ने का अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत गाजीपुर जनपद के भांवरकोल पुलिस व करीमुद्दीनपुर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में एक बदमाश के साथ मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लग गई। जिसे इलाज हेतु अस्पताल भेजा गया है ।

पच्चीस हजार का इनामिया था बदमाश

करीमुद्दीनपुर पुलिस ने बताया की देर रात्रि टीम क्षेत्र भ्रमण पर निकली थी। तभी सोनाड़ी मोड़ पर एक संदिग्ध व्यक्ति खड़ा तो पुलिस को देखते ही अपने मोटरसाइकिल से भागने लगा। जिसकी सूचना कंट्रोल रूम व भांवरकोल पुलिस को दी गई। अवथहीं पेट्रोल पंप पर पहले से ही रात्रि वाहन चेकिंग कर रहे भांवरकोल प्रभारी चौकन्ना हो गये। पुलिस ने बताया की भाग रहा बदमाश जैसे ही अवथहीं पेट्रोल पंप पर पुलिस को देखा तो वो समझ गया की मैं दोनों तरफ से घिर चूका हूं। तब बदमाश ने पुलिस टीम पर फायर करना शुरू कर दिया।

पहले से दर्ज हैं सात मुकदमे

करीमुद्दीनपुर थानाध्यक्ष दीपक पाल ने बताया की बदमाश की तरफ से जब गोली चलने लगी तो पुलिस ने भी अपने बचाव में फायरिंग करना शुरू कर दिया। दोनों तरफ से फायरिंग में आरोपी के पैर में गोली लग गई। जिसे उपचार के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोड़उर भेजा गया। पुलिस ने बताया की घायल हुआ बदमाश संदीप यादव पुत्र दिनेश सिंह यादव है जो बसनियां थाना भांवरकोल का निवासी है। पुलिस ने बताया की इसके पास से एक अवैध पिस्टल व तीन खोखा बरामद हुआ है। इसी पिस्टल से आरोपी ने पुलिस पर फायर किया था। थानाध्यक्ष दीपक पाल ने बताया की आरोपी पच्चीस हजार का इनामी बदमाश है। इसके उपर पहले से ही सात मुकदमे दर्ज हैं।  

Tags:    

Similar News