Mukhtar Ansari की मौत पर कृष्णानंद की पत्नी अलका राय बोलीं ये उपर वाले का आशीर्वाद

Mukhtar Ansari: पूर्व विधायक स्व कृष्णानंद राय की पत्नी से जब मीडिया ने मुख्तार अंसारी की मौत पर सवाल किया तो उन्होंने कहां की मुझे कुछ नहीं कहना है। मुझे तो भगवान का आशीर्वाद मिला है।

Report :  Rajnish Mishra
Update: 2024-03-29 07:28 GMT
माफिया मुख्तार अंसारी और अलका राय (Social Media)

Mukhtar Ansari: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को गुरुवार को बांदा जेल में हार्ट अटैक आने के बाद मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों की टीम ने करीब 8:30 बजे मुख्तार अंसारी को मृत घोषित कर दिया था। मुख्तार अंसारी की मौत पर स्व कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

भगवान का मिला मुझे आशिर्वाद: अलका राय

पूर्व विधायक स्व कृष्णानंद राय की पत्नी से जब मीडिया ने मुख्तार अंसारी की मौत पर सवाल किया तो उन्होंने कहां की मुझे कुछ नहीं कहना है। मुझे तो भगवान का आशीर्वाद मिला है। बतादें की वर्ष 2005 म़े मुहम्मदाबाद के तत्कालीन विधायक कृष्णानंद राय की हत्या कर दी गई थी। जिसमें मुख्तार अंसारी नामजद था। अलका राय ने कहा की विधायक की हत्या के बाद हम लोगों ने कभी होली व दीपावली नहीं मनाई। मुझे लग रहा है की आज हमारे लिए होली है।

19 साल बाद परिवार में खुशी बोले आनंद राय

स्व कृष्णानंद राय के भतीजे आनंद राय ने भी मुख्तार अंसारी के मौत पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा की आज 19 साल बाद हमारे परिवार में खुशी का माहौल है। उन्होंने कहा कि मुख्तार अंसारी कोई साधु संत नहीं था। उन्होंने कहा की जो लोग टीबी पर बयान बाजी कर रहे हैं। उन लोगों को मैं बतादू की मुख्तार के ऊपर 50 से ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं। वो कोई दुध का धुला नहीं है। 

Tags:    

Similar News