Mukhtar Ansari Died: माता पिता के बगल में खोदी गई मुख्तार अंसारी की कब्र

Ghazipur News: मुख्तार अंसारी के शव को घर से चार से पांच सौ मीटर की दुरी पर कालीबाग कब्रिस्तान में दफन किया जायेगा । मुख्तार के कब्र के बगल में ही उनके पिता व माता का भी क्रब है।

Report :  Rajnish Mishra
Update: 2024-03-29 09:45 GMT

Mukhtar Ansari   (photo: social media )

Ghazipur News: बाहुबली मुख्तार अंसारी की कल यानी 28 मार्च को बांदा मेडिकल कॉलेज में हार्ट अटैक आने के वजह से मौत हो गई थी । मुख्तार अंसारी के शव का पोस्टमार्टम कर उनके पैतृक आवास गाजीपुर जनपद के मुहम्मदाबाद लाया जायेगा । जहां कालीबाग स्थिति कब्रिस्तान में मुख्तार अंसारी को दफनाया जायेगा ।

कालीबाग में ही है माता पिता का कब्र

मुख्तार अंसारी के शव को उनके आवास फाटक पर लाया जायेगा । जहां उनके रिस्तेदार व चाहने वाले मुख्तार के पार्थिव शरीर का इंतजार कर रह है । इसके उपरांत मुख्तार के पार्थिव शरीर को उनके घर से चार से पांच सौ मीटर की दुरी पर कालीबाग कब्रिस्तान में दफन किया जायेगा । मुख्तार के कब्र के बगल में ही उनके पिता व माता का भी क्रब है।

बांदा से गाजीपुर लाने की तैयारी पुरी

मिल रही जानकारी के अनुसार मुख्तार अंसारी का पोस्टमार्टम हो चुका है । उनके पार्थिव शरीर को परिवार को सौप दिया गया है । मिल रही जानकारी के अनुसार मुख्तार अंसारी के साथ 26 गाड़ियों का.काफिला भी चलेगा । मुख्तार अंसारी के पार्थिव शरीर को लाने का रुट प्लान भी अधिकारियों ने तय कर लिया है ।

Tags:    

Similar News