Ghazipur: जमीनी विवाद को लेकर भतीजे ने चाचा को मारी गोली, आरोपी मौके से फरार

Ghazipur: विमलेश चौहान के घर के बगल से बिट्टू चौहान व पिंटू चौहान जोकि मिथिलेश चौहान के भतीजे है। विमलेश चौहान मिट्टी समतल कर रहा था। उसी समय बिट्टू व पिंटू से विवाद होने लगा।

Report :  Rajnish Mishra
Update: 2024-06-27 08:37 GMT

गाजीपुर में जमीनी विवाद को लेकर भतीजे ने चाचा को मारी गोली (न्यूजट्रैक)

Ghazipur News: जिले के गाजीपुर जनपद भुड़कुड़ा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत घटौरा गांव में जमीनी मामले को लेकर भतीजे ने अपने ही चाचा को गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जमीनी विवाद में मारी गई गोली

विमलेश चौहान के घर के बगल से बिट्टू चौहान व पिंटू चौहान जोकि मिथिलेश चौहान के भतीजे है। इनके घर जाने का रास्ता है। बताया जा रहा है कि विमलेश चौहान के घर के आगे बरसात का पानी लग जाता था। जिसे समतल करने के लिए दो दिन पहले विमलेश चौहान ने मिट्टी गिरवाया था। उसी मिट्टी को विमलेश चौहान गुरुवार की सुबह करीब 6 बजे के आसपास समतल कर रहा था।


भतीजे बिट्टू चौहान ने मारी गोली

ग्रामीणों ने बताया कि जब विमलेश चौहान मिट्टी समतल कर रहा था। उसी समय बिट्टू चौहान व पिंटू चौहान से विवाद होने लगा। तभी बिट्टू चौहान ने गुस्से में आकर विमलेश चौहान पर गोली चला दी। गोली विमलेश चौहान के सिर में जा लगी। गोली लगते ही विमलेश चौहान की मौके पर ही मौत हो गई। विमलेश चौहान की मौत होते ही दोनों भतीजे मौके से फरार हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों की तलाष की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Tags:    

Similar News