Ghazipur News: पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, बोले- धूल झोंकने के लिए बनाया पटेल आयोग

Ghazipur News: पीएम मोदी ने गाजीपुर में जनता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

Report :  Rajnish Mishra
Update: 2024-05-25 14:33 GMT
गाजीपुर में पीएम मोदी। (Pic: Newstrack)

Ghaziapur News: गाजीपुर से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाथ ने आरटीआई मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। जनसभा की शुरुआत मोदी ने भोजपुरी में बोलते हुए कहा कि लहुरीकाशी के धरती पर गाजीपुर की जनता के हमार प्रणाम बा। मोदी ने जैसे ही भोजपुरी में बोलना शुरू किया वैसे ही जनसभा पंडाल में जय श्री राम के नारे गूंजने लगे।

एससी एसटी का आरक्षण नहीं छीनने दूंगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि नरेंद्र मोदी जब तक जिंदा है तब तक एससी एसटी की आरक्षण किसी को छीनने नहीं दूंगा। उन्होंने कहा कि काशीवासियों के लिए गाजीपुर आना वैसे ही लगता है जैसे एक मोहल्ले से दुसरे मोहल्ले आ गये। प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार किसानों गरीबों के हित में काम करती है। उन्होंने गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन को देश की जनता की चिंता नहीं है। उनको सिर्फ अपनी रोटी सेंकनी है।

वंचितों के अधिकार का मोदी चौकीदार

नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि मैं नरेंद्र मोदी देश के हर एक तबके के लोगों का जो अधिकार है उसका मैं चौकीदार हूं। उनका हक किसी को भी लूटने नहीं दूंगा। उन्होंने कहा कि मैं गाजीपुर में प्रचार करने नहीं आया हूं बल्कि मैं यहां की जनता से सिर्फ आशीर्वाद लेने आया हूं। उन्होंने कहा की आजादी के बाद कांग्रेस ने कसम खा रखी थी की गाजीपर क्षेत्र का विकास नहीं होने देंगे । लेकिन हमारी सरकार आते ही देश के कोने कोने में विकास होना शुरू हो गया ।

गाजीपुर का नाम ही काफी है

मोदी ने कहां की गाजीपुर की धरती ऐसी है जहां से वीर ब्रिगेडियर उस्मानी आते हैं। उन्होंने कहा कि गाजीपुर की परंपरा व नाम ही काफी है। उन्होंने कहा कि जहां हर घर से एक जाबांज निकलता हो। गाजीपुर के अलावा ऐसा भाग्य किसे मिला है। उन्होंने कहा कि मुझे आप लोगों के बीच कई बार आने का अवसर मिला है। मैं जब संगठन में था तब भी, जब गुजरात का मुख्यमंत्री था तब भी और जब आप लोगों की सेवा करने के लिए प्रधानमंत्री बना तब भी। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन वालों ने गाजीपुर की जनता के साथ विश्वासघात किया है। इनकी सरकार में गरीब घूंट घूंट कर जीने को मजबूर थे। प्रधानमंत्री ने कहा कि कोरोना काल में मैं गरीबों का चूल्हा बंद नहीं होने दिया। उन्होंने कहा कि यहां की जनता के आंखों में धूल झोंकने के लिए पटेल आयोग बना, लेकिन फाईल धूल फांकने लगी।

Tags:    

Similar News