Ghazipur News: बैंक संचालक से लूट की कोशिश करने वाले लुटेरे चौबीस घंटे के अंदर गिरफ्त में

Ghazipur News: लूट की कोशिश कर रहे आरोपी दुकान में लगे कैमरे में कैद हो गए थे जिनके आधार पर आरोपियों को पकड़ा गया है।

Report :  Rajnish Mishra
Update:2024-09-20 19:48 IST

पुलिस ने बैंक संचालक से लूट की कोशिश करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Ghazipur News: गाजीपुर जनपद की करीमुद्दीनपुर पुलिस ने बैंक मित्र से रुपये लूटने वाले तीन आरोपियों को चौबीस घंटे के अंदर पकड़ कर जेल भेज दिया। इस संबंध में करीमुद्दीनपुर थानाध्यक्ष दीपक पाल ने बताया की कल यानी गुरुवार को थाने क्षेत्र के कामूपूर चट्टी पर बैंक मित्र दीपक गुप्ता के दुकान में घुस कर दो लोग लूट की कोशिश कर रहे थे तो वहीं एक आरोपी बाहर मोटरसाइकिल लेकर इंतजार कर रहा था। लेकिन असफल होने के बाद तीनों आरोपी फरार हो गये।

थानाध्यक्ष ने बताया कि लूट की कोशिश कर रहे आरोपी दुकान में लगे कैमरे में कैद हो गए थे जिनके आधार पर आरोपियों को पकड़ा गया है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गये आरोपी नितेश राजभर पुत्र जयराम राजभर निवासी ऊंचाडीह थाना करीमुद्दीनपुर जनपद गाजीपुर, निकेतन बाबू पुत्र रामनरेश निवासी जैन मुहल्ला जसवंत नगर जनपद इटावा, आकाश कुमार धुरीया पुत्र सूरज कुमार धुरीया जनपद हमीरपुर को ऊंचाडीह चौराहे से पकड़ा गया है। पुलिस ने बताया कि इनके पास एक अदद तमंचा व एक कारतूस के साथ बैंक मित्र से लूटे हुए एक हजार दो सौ रुपया व एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है।

दिनदहाड़े ही घटना को अंजाम दे रहे थे बदमाश

पीड़ित बैंक मित्र चकिया निवासी दीपक गुप्ता ने बताया की गुरुवार को मैं कामूपुर चट्टी अपने दुकान में बैठा था तभी दो लोग आये और पूछा की एटीएम से पैसा मिल सकता है। तब मैंने कहा कि मिल सकता है। तब एक युवक ने एक एटीएम देते हुए कहा की इसी से हमें पैसा चाहिए। इतना कहते ही दोनों लोगों ने शटर डाउन कर कहा की सारे पैसे दे दो, नहीं तो गोली मार दूंगा। उनके हाथ में एक तमंचा भी था। लेकिन मैं उन दोनों लोगों से भिड़ गया व शोर मचाने लगा। लूट में असफल होने पर दोनों युवक शटर ऊपर कर बाहर भागे जहां एक युवक पहले से ही मोटरसाइकिल चालू कर खड़ा था। बता दें की कामुपूर चट्टी पर यूनियन बैंक से महज 50 मीटर की दूरी पर ये घटना घटी है।

पूर्व में हुए घटनाओं का पर्दाफाश नहीं कर सकी पुलिस

करीमुद्दीनपुर थाने क्षेत्र में कुछ माह पूर्व भी लुट व छिनैती की घटनाएं हो चुकी हैं। अभी कुछ दिन पहले ही कामुपूर बाजार से फल बेचकर आ रहे दुकानदार से पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की पुलिया के नीचे शाम को ही करीब सात बजे के आसपास नाकबपोश बदमाशों तमंचे के बल पर दस हजार की लूट कर फरार हो गये। जिसका करीमुद्दीनपुर पुलिस अब तक खुलासा नहीं कर सकी। तो वहीं इसी क्षेत्र में दोपहर एक बजे के आसपास बाराचवर गांव निवासी बुल्लू सिंह की तीस हजार की मोबाइल बदमाश तमंचे के बल पर लूट कर फरार हो गये।

इस घटना का भी पुलिस खुलासा नहीं कर सकी थी तब तक ये तीसरी घटना घट गई। लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए इस घटना का खुलासा कर दिया। लेकिन अन्य लुटेरे अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

Tags:    

Similar News