Ghazipur News: छः सौ चालीस किलो गांजा के साथ तस्करों को पुलिस ने पकड़ा, भेजा जेल

Ghazipur News: पुलिस व एसओजी टीम ने मादक पदार्थों के तस्करी करने वालों को पकड़ कर बड़ा खुलासा किया है । पकड़े गये गांजे की अनुमानित कीमत करीब दो करोड़ रुपये है ।

Report :  Rajnish Mishra
Update: 2024-09-10 16:14 GMT

छः सौ चालीस किलो गांजा के साथ तस्करों को पुलिस ने पकड़ा, भेजा जेल: Photo- Newstrack

Ghazipur News: गाजीपुर जनपद की भांवरकोल पुलिस व एसओजी टीम ने मादक पदार्थों के तस्करी करने वालों को पकड़ कर बड़ा खुलासा किया है । गाजीपुर पुलिस अधीक्षक ने तस्करों को मिडिया के सामने पेश करते हुए बताया कि सोमवार की शाम पुर्वांचल एक्सप्रेस-वे के एग्ज़िट प्वाइंट पर भांवरकोल थाना प्रभारी व क्राइमब्रांच प्रभारी अपने अपने टीम के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे ।

इसी दौरान विहार कि तरफ से आ रहे एक वाहन को थाना पुलिस व क्राइमब्रांच प्रभारी ने रोकने का इशारा किया तो वाहन चालक वाहन का रफ्तार अचानक बढ़ा दी । लेकिन वाहन चेकिंग कर रही टीम ने तस्करों के वाहन को पकड़ लिया । पुलिस अधीक्षक ने बताया की जब वाहन की तलाशी ली गई तो वाहन से भारी मात्रा में अबैध गांजा बरामद हुआ । पुलिस ने बताया की मादक पदार्थों के साथ ही विष्णु पाठक निवासी वीर सिंहपुर राजातालाब जनपद वाराणसी, रविशंकर पाठक निवासी उपरोक्त को भी पकड़ा गया है ।

दो करोड़ अनुमति कीमत

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गये गांजे की अनुमानित कीमत करीब दो करोड़ रुपये है । जब आरोपियों से पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि साहब हम लोग पकड़े गए कंटेनर में फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर बोरियों के गट्ठर में प्लास्टिक के कैरटो से ढक कर गांजा छुपा कर तेजपुर रोड असम से लाकर कूडेभार जनपद सुलतानपुर उत्तर प्रदेश में बिक्री के लिए ले जा रहे थे कि आप लोगों ने पकड़ लिया

पकड़े गये अभियुक्तों को भेजा गया जेल

पुलिस के अनुसार पकड़े गये अभियुक्तों के उपर संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजा जा रहा है । गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में क्राइम ब्रांच प्रभारी प्रमोद कुमार सिंह, सर्विलांस प्रभारी शिवाकांत मिश्रा, भांवरकोल थानाध्यक्ष विवेक कुमार तिवारी और हेड कांस्टेबल विकास श्रीवास्तव शामिल रहे।

Tags:    

Similar News