Ghazipur News: मेजर की पत्नी बनीं ब्यूटी क्वीन, खिताब जीत बढ़ाया जनपद का मान

Ghazipur News: राधा राय गाजीपुर जनपद के नंदगंज थाना क्षेत्र के चांडीपुर गांव में रहने वाले रिटायर्ड सैन्यकर्मी इंद्रासन राय की पुत्री हैं। उनका विवाह साल 2011 में मेजर सचिन राय के साथ हुआ था।

Update: 2024-06-18 08:28 GMT

राधा राय ने जीता मिसेज इंडिया इंटरनेषनल क्वीन 2024 का खिताब (सोशल मीडिया)

Ghazipur News: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद के बेटाबर गांव निवासी भारतीय सेना में तैनात मेजर सचिन राय की पत्नी राधा राय ने मिसेज इंडिया इंटरनेशनल क्वीन 2024 का खिताब जीत लिया है। राधा राय न केवल मिसेज इंडिया इंटरनेशनल का खिताब ही जीतीं। उन्होंने पेजेंट में दो और टायटल अपने नाम किए। राधा राय ने यह खिताब जीतकर जनपद का मान बढ़ाया है।

राधा राय की दो बेटियां भी हैं। लेकिन उनकी फिटेनस और चेहरे की चमक की देखकर यह अंदाजा लगाना भी मुश्किल है। राधा राय ने प्रतियोगिता के दौरान 42 महिलाओं को पीछे छोड़ यह खिताब जीता है। वह पेशे से योगा इंस्ट्रक्टर हैं। उन्हें यह अवॉर्ड बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा महिमा चौधरी ने दिया।


कौन हैं मिसेज इंडिया इंटरनेशनल क्वीन 2024 विनर राधा राय

राधा राय यूपी के गाजीपुर जनपद के नंदगंज थाना क्षेत्र के चांडीपुर गांव में रहने वाले रिटायर्ड सैन्यकर्मी इंद्रासन राय की पुत्री हैं। उनका विवाह साल 2011 में मेजर सचिन राय के साथ हुआ था। वह पेषे से योगा इंस्ट्रक्टर हैं। राधा राय सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी योगा वीडियो शेयर कर सभी को योग सिखाती हैं।

मिसेज इंडिया इंटरनेशनल क्वीन 2024 का खिताब जीतने के बाद राधा राय ने बताया कि उनकी सेहत और सौंदर्य का राज योग ही है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह कुछ अलग करने के जज्बे और परिजनों के प्रोत्साहन से इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता का हिस्सा बनीं। प्रतियोगिता में कुल 42 महिलाओं ने हिस्सा लिया था।

प्रतियोगिता के दौरान राधा ने मिसेज इंडिया परफेक्शनिस्ट और पॉपुलरिटी क्वीन का टाइटिल भी अपने नाम किया। फाइनल मुकाबले के बाद राधा राय को बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने क्राउन पहना मिसेज इंडिया इंटरनेशनल क्वीन 2024 के खिताब से नवाजा।

Tags:    

Similar News