Ghazipur News: न्यूज़ट्रैक की खबर का असर, शिकारपुर गांव की पानी की समस्या का सांसद संगीता बलवंत ने लिया संज्ञान

Ghazipur News: शिकारपुर गांव के खारे पानी को लेकर 21 जून को न्यूज़ट्रैक ने पानी से प्यासे इस गांव में आप का स्वागत है शीर्षक से खबर चलाई थी।

Report :  Rajnish Mishra
Update: 2024-06-25 12:00 GMT

सांकेतिक तस्वीर। Credit- Social Media 

Ghazipur News: गाजीपुर जनपद के नंदगंज थाना क्षेत्र के देवकली ब्लाक अंतर्गत शिकारपुर गांव के खारे पानी को लेकर 21 जून को न्यूज़ट्रैक ने पानी से प्यासे इस गांव में आप का स्वागत है शीर्षक से खबर चलाई थी। खबर चलने के बाद गाजीपुर से बीजेपी के राज्यसभा सांसद संगीता बलवंत ने संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी आर्यका अखौरी को एक पत्र लिखा है ।

जिलाधिकारी को सांसद ने लिखा पत्र 

गाजीपुर से बीजेपी के राज्यसभा सांसद संगीता बलवंत ने देवकली ब्लांक अंतर्गत शिकारपुर गांव के खारे पानी की समस्या को गाजीपुर जिलाधिकारी आर्यका अखौरी को पत्र लिखकर जल्द से जल्द शिकारपुर वासियों की समस्या को सुलझाने के लिए कहा है । संगीता बलवंत ने कहा की जब मैं विधायक थी । उस समय भी शिकारपुर गांव की समस्या को लेकर जिला प्रशासन को अवगत कराया था लेकिन उस समय भी जिला प्रशासन ने समस्या का समाधान नहीं किया था।

नेताओं व अधिकारियों की लापरवाही से नहीं हो रहा समाधान

शिकारपुर गांव के लोगों ने बताया की पानी की समस्या से हम लोग वर्षों से जूझ रहे हैं लेकिन नेताओं व अधिकारियों की अनदेखी की वजह से समस्या का हल आज तक नहीं हो पाया। ग्रामीणों ने बताया की मनोज सिन्हा केंद्र में मंत्री रहे। उनकी सरकार थी चाहते तो इस समस्या से छुटकारा दिला सकते थे। अफजाल अंसारी भी गाजीपुर से दूसरी बार सांसद चुने गये लेकिन ये भी सिर्फ वोट बैंक के लिए ही शिकारपुर आये। पानी की समस्या के बारे में एक बार भी नहीं सोचा । ग्रामीणों ने बताया की संगीता बलवंत हम लोगों की समस्या के समाधान के लिए अभी तक आगे आई हैं । ग्रामीणों ने बताया कि समाजसेवी विकास राय ने हम लोगों के लिए लगातार कई प्रयास किए हैं। अब एक बार फिर ग्रामीणों ने उम्मीद जताई है कि उनकी समस्या का हल निकल सकेगा और उन्हें जल संकट से निजात मिलेगी। 

Tags:    

Similar News