Ghazipur News: तीन दिन से लापता थी युवती, खेत में मरणासन्न हाल में देख उड़े होश

Ghazipur News: जनपद के रेवतीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत उधरनपुर गांव में तीन दिन से लापता युवती मरणासन्न स्थिति में एक खेत में ग्रामीणों को मिली। घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी।

Report :  Rajnish Mishra
Update: 2023-11-14 09:17 GMT

गाजीपुर में मरणासन्न हालत में खेत में मिली युवती (न्यूजट्रैक)

Ghazipur News: जनपद के रेवतीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत उधरनपुर गांव में तीन दिन से लापता युवती मरणासन्न स्थिति में एक खेत में ग्रामीणों को मिली। घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही रेवतीपुर पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची और युवती को उपचार के लिए महिला जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवती की हालत गंभीर बनी हुई है।

तीन दिनों से लापता थी युवती

रेवतीपुर थाने क्षेत्र के उधरनपुर गांव निवासी एक युवती तीन दिनों से लापता थी। परिजनों ने रेवतीपुर थाने में युवती के लापता होने के संबंध में तहरीर भी दिया था। जिसके आधार पर पुलिस छानबीन में जुटी हुई थी। तभी टउवां गांव के बाहर एक खेत में युवती खून से लथपथ हालत में मिली। वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने युवती को देख पुलिस को सूचना दी। युवती के गले पर किसी धारदार हथियार से हमला किया गया था।

युवती के परिजनों ने बताया कि तीन दिन पूर्व युवती घर से निकली थी। काफी देर तक वापस न लौटने पर काफी तलाश की गयी। लेकिन सफलता नहीं मिली तब किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए रेवतीपुर थाने में युवती के लापता होने की लिखित तहरीर दिया गया। वहीं रेवतीपुर थाना प्रभारी धीरेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर लापता युवती की तलाश की जा रही थी। तभी आज युवती घायल अवस्था में एक खेत में मिली है। जिसका इलाज जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है।

पुलिस ने नहीं की त्वरित कार्यवाही

परिजनों ने बताया कि तहरीर देने के बाद अगर रेवतीपुर पुलिस ले समय से कार्रवाई की होती तो शायद इतनी बड़ी घटना नहीं होती। वहीं पुलिस ने जेसीबी चालक पर संदेह करते हुए उसके घर पर दबिश दिया लेकिन वो हाथ नहीं लगा।

हर एंगल से हो रही जांच

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस घटना का खुलासा करने के लिए एसओजी व सर्विलांस टीम को भी सक्रिय कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि हर एंगल से जांच की जा रही है। यहां तक की मोबाइल कम्पनियों से भी सूचना जुटाई जा रही है। जल्द ही इस घटना का खुलासा कर दिया जायेगा।

Tags:    

Similar News