Ghazipur Accident: मौत बनकर सड़क पर दौड़ी बोलेरो, चार कांवड़ियों को रौंदा, दो की मौत

Ghazipur Accident: सीओ सैदपुर शेखर सेंगर ने बताया कि एक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें दो कांवड़ियों की मौत हो गई है और दो घायल भी हुए हैं।

Newstrack :  Network
Update: 2024-07-29 05:54 GMT
घायल कांवड़ियों का अस्पताल में चल रहा इलाज (Pic: Social Media)

Ghazipur Accident: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद में तेज रफ्तार बोलेरो ने कांवडियों को रौंद दिया। हादसे में दो कांवड़ियों की मौत हो गई, जबकि दो कांवड़िये गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल कांवड़ियों को आनन फानन में इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां कांवड़ियों की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं, पुलिस ने मृतक कांवडियों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक जिस बोलेरो से हादसे हुआ है, उसमें भी कांवडिये सवार थे। पुलिस ने कांविड़ियो से भरी हुई बोलेरो को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

बाबा धाम के लिए जा रहे थे कांवड़िया

जानकारी के मुताबिक ये दर्दनाक हादसा उस समय हुआ जब कांवड़िया कैथी मारकंड धाम से गंगाजल लेकर बाबा धाम के लिए जा रहे थे। कांवड़िये खानपुर थाना क्षेत्र के बिहारीगंज डगरा-मेहनाजपुर मार्ग पर पहुंचे ही थे। जहां रविवार देर रात तेज गति से आ रही बोलेरो ने चार कांवड़ियों को कुचल दिया। जिसमें से दो कांवड़ियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतक कांवड़ियों की पहचान अमेंदा गांव निवासी 15 वर्षीय मटरु उर्फ आदित्य राजभर व 13 वर्षीय कौशल राजभर के रूप में हुई है। हादसे की सूचना मिलते बड़ी संख्या में कांवड़िये जमा हो गए, पुलिस फोर्स भी आ गई। देर रात तक खानपुर और सैदपुर थाने की पुलिस मौके पर मौजूद रही।

पुलिस ने मृतक कांवड़ियों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही घायल कांवड़ियों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल भेजा गया। सीओ सैदपुर शेखर सेंगर ने बताया कि एक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें दो कांवड़ियों की मौत हो गई है और दो घायल भी हुए हैं। घायलों में 16 वर्षीय शाहिल पुत्र नंदू राजभर व सुंदर शामिल है। सुंदर की हालत गम्भीर होने पर उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

 

Tags:    

Similar News