Ghazipur News: सुबह सुबह हुआ एक और एनकाउंटर, गाजीपुर का बदमाश जाहिद ढेर

Ghazipur News: पुलिस ने बदमाश जाहिर को मुठभेड़ में मार गिराया है। उसपर दो जवानों की हत्या का आरोप था।

Report :  Network
Update:2024-09-24 07:27 IST

Ghazipur News (Pic: Social Media)

Ghazipur News: अपराध और अपराधियों के खिलाफ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जीरो टालरेंस नीति के तहत उत्तर प्रदेश पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है। पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार, स्पेशल टास्क फोर्स STF के प्रमुख अमिताभ यश के नेतृत्व में गाजीपुर के पुलिस कप्तान कमांडर ईरज राजा की पुलिस ने ये मुठभेड़ आपरेशन क्लीन बोल्ड के तहत की है। जिसमें आरपीएफ में तैनात दो सिपाहियों की हत्या का आरोपी एक लाख का बदमाश जाहिद पुलिस मुठभेड़ के दौरान जवाबी फायरिंग में मारा गया।

दो आरपीएफ जवानों की हत्या का आरोपी

सीएम योगी की पुलिस टीम का आपरेशन क्लीन जारी है। सुबह सुबह गाजीपुर में दो आरपीएफ जवानों की हत्या में वांछित एक लाख के इनामी बदमाश जाहिर की यूपी पुलिस और एसटीएफ से मुठभेड़ हो गई। जिसमें जाहिर को गोली लगने से मौत हो गई। अतिरिक्त महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था और एसटीएफ) अमिताभ यश ने कहा कि उत्तर प्रदेश एसटीएफ की नोएडा इकाई और गाजीपुर पुलिस टीम ऑपरेशन का हिस्सा थी। अधिकारी ने बताया कि इस व्यक्ति पर शराब तस्करी में शामिल होने का आरोप था, इसे गाजीपुर के दिलदार नगर थाना क्षेत्र में मुठभेड़ के दौरान ढेर किया गया।


एक लाख का था इनाम 

अमिताभ यश ने बताया 19-20 अगस्त की रात रेलवे सुरक्षा बल के कांस्टेबल जावेद खान और प्रमोद कुमार की हत्या कर दी गई थी जब ये कांस्टेबल बाड़मेर गुवाहाटी एक्सप्रेस (ट्रेन संख्या 15631) में अवैध शराब की तस्करी को रोकने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने बताया कि शराब तस्करों ने कथित तौर पर दोनों कांस्टेबलों की बेरहमी से पिटाई की और उन्हें चलती ट्रेन से फेंक दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान पटना निवासी मोहम्मद जाहिद उर्फ सोनू के रूप में हुई है और उस पर एक लाख रुपये का नकद इनाम था। 

Tags:    

Similar News