Ghazipur News: थाने पर नहीं हुई सुनवाई, दम्पति ने उठाया खौफनाक कदम, आत्मदाह का प्रयास

Ghazipur News: एसएसपी कार्यालय के सामने उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब एक ही परिवार के पति पत्नी व दो बच्चों ने सामुहिक रुप से पुलिसकर्मियों के सामने ही आत्मदाह करने की कोशिश की।

Report :  Rajnish Mishra
Update: 2024-06-26 15:31 GMT

Ghazipur News (Pic:Newstrack)

Ghazipur News: गाजीपुर पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब एक परिवार के पति पत्नी व दो बच्चों ने सामुहिक रुप से पुलिसकर्मियों के सामने ही अपने शरीर पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की। हालांकि वहां मौजूद पुलिसकर्मियों व एल आई यू के लोगों अनहोनी होने से पहले ही आत्मदाह करने वाले लोगों को बचा लिया और पुलिस अधीक्षक कार्यालय लेकर चले गये। इस दौरान पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने अफरातफरी मच गयी। संयोग अच्छा रहा कि पुलिसकर्मियों की नजर उन पर पड़ गई और उन लोगों को आत्मदाह करने से बचा लिया।

दबंगों से परेशान दंपति थाने पर नहीं हो रही सुनवाई

पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पुछताछ के दौरान पीड़ित पति अशोक यादव व पत्नी गीता यादव ने बताया की हम लोग करीमुद्दीनपुर थाने क्षेत्र के कामूपूर मुबारकपुर गांव के रहने वाले हैं। गांव के ही दबंग परिवार के लोग आये दिन परेशान करते हैं। जिसकी शिकायत थाने पर की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। जिससे परेशान होकर हम लोगों ने ऐसा खौफनाक कदम उठाने के लिए विवश होना पड़ा। पीड़ितों ने बताया कि हमारे पट्टीदार दयाशंकर यादव, सुरेंद्र यादव व सुरेश यादव से पानी बहाने को लेकर विवाद चल रहा है। जिसे लेकर बार-बार परेशान कर रहे हैं। जिससे आहत होकर हम लोगों ने ऐसा कदम उठाया है। वहीं पुलिस अधिकारी पीड़ित दंपति व उनके बच्चों से लगातार वार्ता करने में जुटे हैं। ताकि सच्चाई का पता चल सके ।

शासन का कोई डर नहीं

उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ नाथ प्रदेश के पुलिसकर्मियों को बार-बार हिदायत देते हैं कि थाने में आये लोगों से अच्छा वर्ताव हो। थाने में आये फरियादियों की समस्याओं का समाधान किया जाये। बावजूद प्रदेश में कुछ पुलिस कर्मी ऐसे हैं जो थाने में आये फरियादियों पर वर्दी का रौब झाड़ते है और फरियादियों की शिकायतों का निस्तारण नहीं करते है।

Tags:    

Similar News