OMG! तमंचे के बल पर प्रेमी को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, हाथ पर हाथ धरे देखते रह गए सब

Update: 2017-05-16 11:32 GMT
OMG! प्रेमिका ने तमंचे के बल पर प्रेमी को मंडप से उठाया,

लखनऊ/हमीरपुर: तमंचे के बल पर प्रेमिका को विवाह मंडप से उठाने की घटनाएं तो आपने कई बार सुनी-पढ़ी होंगी, लेकिन प्रदेश के हमीरपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक लड़की तमंचे के बल पर प्रेमी को मंडप से उठा ले गई।

शादी के इस मौके पर लोगों से खचाखच भरे मंडप में बस सारे लोग इस घटना को आंखों के सामने घटते देखते रह गए और कोई कुछ नहीं कर पाया। इस मामले के बाद बरात वापस लौट गई। लेकिन पूछताछ के लिए पुलिस लड़के के भाई को थाने ले गई।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें पूरी खबर ...

क्या है मामला?

बांदा जिले के मोहनपुरवा गांव निवासी अशोक यादव शहर के एक निजी क्लीनिक में काम करते हैं। उसी क्लीनिक में काम करने वाली एक लड़की से पहले उनका प्रेम प्रसंग चर्चा में रहा था। अशोक की बरात सोमवार (15 मई) की रात को मौदहा कोतवाली क्षेत्र के भवानीपुर निवासी राम सजीवन के यहां आई थी।

दूल्हे का भाई गिरफ्तार

जयमाल के बाद देर रात रात डेढ़ बजे जनवासे में अशोक की प्रेमिका स्कॉर्पियो से पहुंची। प्रेमिका ने तमंचे के बल पर उन्हें अपने साथ चलने को मजबूर किया। अचानक हुई इस घटना से जनवासे में सन्नाटा फैल गया। घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई। शुरुआती पूछताछ के बाद पुलिस मौके से दूल्हा अशोक के भाई जयेंद्र, फोटोग्राफर रामनाथ और उसके बेटे को कोतवाली ले गई।

हालांकि, इस घटना के बाद बरात वापस लौट गई। लेकिन आपराधिक मामला होने के नाते पुलिस छानबीन में जुटी है।

Tags:    

Similar News