Gonda Bus Accident News: बिहार से पंजाब जा रही डबल डेकर बस पलटी, हादसे में 70 यात्री बचे बाल-बाल

Gonda Bus Accident News : गोंडा जिले में सोमवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। एक डबल देकर बस अचानक बेकाबू होकर पलट गयी। जब ये हादसा हुआ तो बस में 70 यात्री सवार थे।

Newstrack :  Network
Published By :  Shivani
Update: 2021-06-21 03:16 GMT

बस पलट गई

Gonda Bus Accident News : उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में सोमवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। एक डबल देकर बस अचानक बेकाबू होकर पलट गयी। जब ये हादसा हुआ तो बस में 70 यात्री सवार थे। हादसे से चीख पुकार मच गयी। सभी यात्रियों को आनन फानन में बस से सुरक्षित निकाला गया। बताया जा रहा है कि बस बिहार से पंजाब जा रही थीं।

मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले का है, जहां आज सुबह उस समय हड़कंप मच गया, जब एक यात्री बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गयी। जानकारी के मुताबिक, बिहार से पंजाब जा रही डबल डेकर बस जब यूपी के गोंडा जिले में पहुंची तो देहात कोतवाली क्षेत्र के पूरे तिवारी के पास दुर्घटना का शिकार हो गयी।

ड्राइवर का बस पर नियंत्रण नहीं रहा और हाइवे पर लगे एक बिजली की पोल से बस टकरा गयी, जिसके बाद बस जाकर एक गड्ढे में गिर गयी। हादसे के बाद बस में सवार यात्री चिल्लाने लगे। किसी तरह यात्री बस से बाहर आये, आसपास के लोग भी हादसा देख यात्रियों की मदद के लिए आये और उन्हें सुरक्षित बस से बाहर निकाला।

मिली जानकारी में मुताबिक, बस में 70 यात्री सवार थे, जो पंजाब जा रहे थे। सभी सुरक्षित हैं, मामूली चोटे आईं हैं और किसी तरह की कोई जनहानि की सूचना नहीं है। पुलिस उन्हें उनके गंतव्य तक रवाना करने के काम में जुट गयी है।

Tags:    

Similar News