ट्रक ड्राइवर के पीछे बैठा था जहरीला सांप, फुफकार सुन पलटा, तो हुआ ऐसा

नेपाल बॉर्डर पार करने की तैयारी कर रहे ड्राइवर के साथ रविवार को अजीबोगरीब हादसा हो गया। चलती ट्रक में ड्राइवर के पीछे आठ फीट लंबा सांप बैठा था।

Update: 2021-01-24 17:37 GMT

गोरखपुर। आन्ध्र प्रदेश से ट्रक पर केला लाद कर नेपाल बॉर्डर पार करने की तैयारी कर रहे ड्राइवर के साथ रविवार को अजीबोगरीब हादसा हो गया। चलती ट्रक में ड्राइवर के पीछे आठ फीट लंबा सांप बैठा था। अचानक ड्राइवर ने फुफकार सुनी तो पलट कर देखा। ड्राइवर ने ट्रक में ब्रेक मारा और कूद कर नीचे आ गया। इसके बाद दो घंटे की मशक्कत के बाद आठ फीट लंबे जहरीले सांप को बाहर निकाला गया।

ट्रक चालक के पीछे बैठा था सांप

रविवार को आंध्र प्रदेश से केला लाद कर ट्रक चालक सोनौली पहुंचा। नेपाल जाने के दौरान अभी वह सोनौली कस्टम चेक पोस्ट के पास पहुंचा ही था कि उसे फुफकार की आवाज सुनाई दी। पीछे देखा तो उसके होश उड़ गए। उसको लंबा सांप दिखा तो वह राष्ट्रीय राजमार्ग पर ही ट्रक को छोड़कर कर नीचे कूद गया। ट्रक में सांप की सूचना के बाद आसपास के दुकानदारों में हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़ेंः झांसी पुलिस ने फिर बांधे रिश्तों के मजबूत धागे, पति-पत्नी के बीच आई दूरियां की कम

राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक छोड़कर कर भागा ड्राइवर

सांप को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से ट्रक के केबिन से सांप को पकड़ कर रोहिन नदी में छोड़ दिया। चौकी प्रभारी अशोक कुमार व व्यापारी बबलू श्रीवास्तव ने बताया कि दो घंटे की मशक्कत के बाद सांप को पकड़ा गया। करीब आठ फुट लंबे इस जहरीले सांप को रोहिन नदी में छोड़ दिया गया।

देखते ही देखते बॉर्डर पर एक किमी जाम लग गया

सांप को पकड़ने को लेकर अफरातफरी रही। पुलिस और सांप पकड़ने के एक्सपर्ट परेशान रहे। इस दौरान सोनौली बार्डर से लेकर कोतवाली तक लंबा जाम लग गया। कस्टम के अधिकारी भी इस दौरान काफी परेशान रहे। पुलिस देर शाम तक जाम खुलवाने को लेकर परेशान रही। नेपाल अनाज लेकर जा रहे ड्राइवर संतोष कुमार ने बताया कि दो घंटे के जाम से सारा कार्यक्रम प्रभावित हो गया। एक सोमवार की सुबह नेपाल में एंट्री मिलेगी।

रिपोर्ट-पूर्णिमा श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News