Gorakhpur News: बच्चों के जिद के आगे झुके सीएम योगी, हेलीकॉप्टर के साथ बच्चों की खिंचवाई फोटो

Gorakhpur News: बच्चों को पास आता देख सीएम खुद को रोक नहीं सके। बच्चों के बीच पहुंचे। उन्हें टाफियां दीं और हेलीकाप्टर के समक्ष फोटो खिंचाने का निर्देश अधिकारियों को दिया।

Newstrack :  Purnima Srivastava
Update:2023-12-09 14:31 IST

CM Yogi   (photo: social media )

Gorakhpur News: मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शनिवार को गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ का बच्चों के प्रति लगाव एक बार फिर देखने को मिला। करीब 11 बजे सर्किट हाउस स्थित हेलीपैड पर सीएम का हेलीकाप्टर उतरा तो बच्चे हेलीकाप्टर की तरफ लपके। बच्चों को पास आता देख सीएम खुद को रोक नहीं सके। बच्चों के बीच पहुंचे। उन्हें टाफियां दीं और हेलीकाप्टर के समक्ष फोटो खिंचाने का निर्देश अधिकारियों को दिया।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अंबेडकर पार्क घूमने आए स्कूली बच्चों को दुलारा। योगी आदित्यनाथ ने बच्चों में चॉकलेट बांटे। तभी एक बच्चे ने कहा कि हम लोग हेलीकाप्टर देखना चाहते हैं। सीएम ने तत्काल पायलट और अधिकारियों से कहा की बच्चों को नजदीक से हेलीकॉप्टर दिखाएं। मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद अधिकारियों ने बच्चों को नजदीक से दिखाया। हेलीकॉप्टर, नजदीक से हेलीकॉप्टर देखने के बाद बच्चों ने फोटो भी खींची। बच्चों में शामिल गोलू, संदीप, मोनू आदि ने कहा कि आज का दिन हमारे लिए काफी अच्छा है। सीएम के साथ फोटो खिंचाने का अवसर मिला है। मुख्यमंत्री से मिलने वालों में स्प्रिंगर पब्लिक स्कूल बरगदवा और एसआरजी लिटिल एंजेल चरगांवा के बच्चे शामिल रहे।

शादी समारोह में आए बच्चे भी हेलीकाप्टर देखने को दौड़े

हेलीपैड के पास ही वैवाहिक कार्यक्रम का पंडाल था। सीएम जैसे ही वहां पहुंचे, बच्चों का हुजूम हेलीकाप्टर देखने को उमड़ पड़ा। पुलिस-प्रशासन के लोग उन्हें अपने जगह से हेलीकाप्टर देखने की अपील करते रहे लेकिन उनकी किसी ने नहीं सुनी।


यूं ही नहीं है बच्चों को अपने सीएम योगी पर नाज

अनुशासित शासन व्यवस्था के लिए देश-दुनिया में ख्याति बटोरने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के व्यक्तित्व का एक खास पहलू है, बाल प्रेम। देश के भविष्य के बीच सीएम योगी, वर्तमान के अपने निजी व्यस्तता में भी समय निकाल ही लेते हैं। प्रोटोकॉल से इतर मुलाकात, प्यार-दुलार, आशीर्वाद के बीच बच्चों ने कोई ख्वाहिश की तो उसे भी अभिभावक बनकर पूरा करना उन्हें आत्मीय संतोष देता है। तभी तो बच्चों को भी अपने सीएम योगी पर नाज है।


हमेशा दिखता है सीएम का बाल प्रेम

बच्चों को टॉफी बाबा के नाम से लोकप्रिय सीएम योगी का बालप्रेम नया नहीं है। जनता दर्शन में जब वे फरियादियों की समस्याओं को सुनते हैं तो उनके जेब में टाफी जरूर होती है। कुछ महीने पहले सीएम महाराणा प्रताप पॉलीटेक्निक कॉलेज के हेलीपैड पर थे। तब भी बच्चों ने हेलीकाप्टर में घुमने की जिद की थी। मुख्यमंत्री के निर्देश पर बच्चों को हेलीकाप्टर से घुमाया गया था।

Tags:    

Similar News