Gorakhpur News: नशे में हैंडपाइप के हैंडल से माता-पिता का फोड़ दिया सिर, तड़प-तड़प कर हो गई मौत

Gorakhpur News: पहले उसने मां के सिर पर प्रहार किया। उसके बाद पिता के सिर पर कई प्रहार किया। बताया जाता है कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Update: 2024-05-27 03:09 GMT

Gorakhpur News (Pic:Newstrack)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के गोला में नशे में धुत बेटे ने रविवार की रात अपने माता-पिता की हत्या कर दी। रात में नशे में लौटे बेटे ने हैंडपाइप के हैंडल से माता-पिता दोनों के सिर पर कई वार किया। मौके पर ही दोनों की तड़प-तड़प कर मौत हो गई। माता-पिता बेटे की नशे की लत को लेकर रोक-टोक लगाते थे। हत्यारा बेटा घटना को अंजाम देने के बाद फरार बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार, गोला क्षेत्र के फत्तेपुर गांव के रहने वाले राजपति और उनकी पत्नी मुराती देवी घर में सोए हुए थे। घर की महिलाएं व बच्चें गर्मी के कारण छत पर सोए थे। इसी बीच रात करीब एक बजे उनका छोटा पुत्र देवानंद कहीं से नशे की हालत में आया। घर के बाहर लगे हैंडपाइप के हैंडिल को निकाल लिया। पहले उसने मां के सिर पर प्रहार किया। उसके बाद पिता के सिर पर कई प्रहार किया। बताया जाता है कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

परिवार के लोग शोर सुनकर पहुंचे तो दंपति खून से लथपथ जमीन पर पड़े हुए थे। परिवार के लोगों ने गम्भीर अवस्था में दोनों को बड़हलगंज स्थित एक प्राइवेट अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने उन्हें भी मृत घोषित कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद बेटा फरार है। घटना की सूचना पर देर रात एसपी दक्षिणी जितेंद्र कुमार पहुंचे और घटनास्थल के निरीक्षण के साथ परिवार के अन्य लोगों का बयान दर्ज किया। उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपित की तलाश के लिए टीमें लगा दी गईं हैं।

मुंबई में रहते हैं दो पुत्र

बुजुर्ग के तीन पुत्रों में से बड़े दोनों पुत्र रामआशीष व शंकर बंबई रहते हैं। एक सप्ताह पूर्व शंकर बंबई से आए थे। परिवार और पड़ोसी ने बताया कि देवानंद नशेड़ी व्यक्ति है़। वह शराब के साथ गांजा, भांग आदि का भी सेवन करता है। उसके नशा करने के कारण ही उसकी पत्नी अपने दो पुत्रों और एक पुत्री के साथ मायके रहते हैं। उसके माता-पिता इसे नशा करने से रोकते थे। जिसके कारण अक्सर विवाद होता रहता था। हत्यारे बेटे को संदेह था कि माता-पिता ने ही उसके खिलाफ पत्नी को भड़का कर मायके भेज दिया है। 

Similar News