Gorakhpur News: टिन शेड पर बिजली का तार गिरने से पोल में उतरा करंट, मासूम की मौत

Gorakhpur News: केबल तार कटा हुआ था। सुबह बारिश होने से लोहे की पाइप में करंट उतर गया था। प्रिन्स जैसे ही पाइप के पास पहुंचा लोहे में करंट के चलते उसके चपेट में आ गया।

Update: 2024-06-06 16:00 GMT

मासूम प्रिंस फाइल फोटो। (Pic: Newstrack)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के शाहपुर क्षेत्र में दर्दनाक हादसे में करंट की चपेट में आने से 7 साल के मासूम की मौत हो गई। मासूम प्रिंस बिस्किट लेने दुकान पर गया था। इसी दौरान बिजली का केबल पास के दुकान के टिन शेड पर गिर गया। जिससे करंट लोहे के पोल में उतर गया। जिसके चपेट में आने से मासूम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

लोहे की पाइप में करंट उतरने से हुई घटना

शाहपुर थाना क्षेत्र के गोड़धोइया नाला स्थित जंगल मातादीन निवासी राजेश कुमार भारती का सात वर्षीय पुत्र प्रिन्स कुमार गुरुवार को अपने घर के पास किनारे के दुकान पर बिस्किट खरीदने जा रहा था। वह किराना दुकान से पहले ही एक इलेक्ट्रिक दुकान के सामने पहुंचा था कि टीनशेड के ऊपर से केविल का तार गिर गया। केबल तार कटा हुआ था। सुबह बारिश होने से लोहे की पाइप में करंट उतर गया था। प्रिन्स जैसे ही पाइप के पास पहुंचा लोहे में करंट के चलते उसके चपेट में आ गया। लोग दौड़कर उसे बचाने की कोशिश की। बिजली काटी गई लेकिन मासूम की मौत हो गई। प्रिन्स शिवपुर सहबाजगंज स्थित हर्ष चिल्ड्रेन एकेडमी में यूकेजी में पढ़ता था। तीन बहनों और दो भाइयों में सबसे छोटा था। पिता राजेश कुमार वार्ड नंबर 17 शिवपुर सहबाजगंज से 2023 मे पार्षद का चुनाव भी लड़ चुके है। वह जमीन का कारोबार करते हैं।

परिवार वालों का रोकर बुरा हाल

मासूम बेटे की हादसे में मौत की सूचना घर में कोहराम मच गया। मां सरिता देवी रोते-रोते अचेत हो जा रही थी। घटना की सूचना पर पुलिस के साथ बिजली विभाग के अधिकारी भी पहुंच गए। लोगों का गुस्सा बिजली विभाग के अधिकारियों पर फूट गया। लोग हादसे के लिए बिजली विभाग के अधिकारियों को जिम्मेदार ठहरा रहे थे। लोगों का कहना है कि पूरे इलाके में बिजली के तार लटक रहे हैं। बिजली खंभों के नहीं होने से रोज हादसे का खतरा बना रहता है।

Tags:    

Similar News