Gorakhpur News : बच्चों को छत पर सुलाकर आया और पत्नी का सिर धारदार हथियार से काट डाला

Gorakhpur News : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में खोराबार इलाके में पति ने दरिंदगी की हद पार करते हुए धारदार हथियार से पत्नी की हत्या कर दी। नशे में सिर पर कई प्रहार किया, जिससे मौके पर ही पत्नी की मौत हो गई। हत्या कर फरार पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Update: 2024-06-19 14:01 GMT

Gorakhpur News : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में खोराबार इलाके में पति ने दरिंदगी की हद पार करते हुए धारदार हथियार से पत्नी की हत्या कर दी। नशे में सिर पर कई प्रहार किया, जिससे मौके पर ही पत्नी की मौत हो गई। हत्या कर फरार पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पत्नी को वह चंद रोज पहले ही विदा कराकर लाया था। बताया जा रहा है कि नशे की हालत में उसने घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने महिला के मायके वालों की तहरीर पर छह लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, खोराबार थाना क्षेत्र के जंगल सिकरी के अहिरवाती टोला निवासी गुलाब यादव की शादी देवरिया की नेहा से हुई थी। सात साल पहले हुई शादी के शुरूआती दिनों में तो ठीक रहा, लेकिन गुलाब के शराब पीने की आदत से रोज विवाद होने लगा। मंगलवार की रात में गुलाब यादव अपने दोनों बच्चों कृष्णा और आरोही को छत पर सुलाने के बाद कमरे में आ गया। बुधवार की भोर में किसी बात को लेकर गुलाब अपनी पत्नी नेहा से विवाद करने लगा और धारदार हथियार से उसके सिर प्रहार कर दिया। आनन फानन में महिला का देवर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खोराबार लेकर पहुंचा जहा। डॉक्टर नें घायल महिला को मृत घोषित कर दिया।

बुलेट और साढ़े तीन लाख की मांग कर रहा था गुलाब

मृतका के पिता मार्कण्डेय यादव ने मामले में दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए खोराबार पुलिस को तहरीर दी है। पिता का कहना है कि गुलाब की तरफ से बुलेट और साढ़े तीन लाख रुपये नकद की मांग की जा रही थी। दहेज नहीं मिलने पर सास फुला देवी, ससुर हरिलाल यादव, भसुर मुन्ना यादव, देवर रोशन और रवि ने मिलकर धारदार हथियार से हमला करके बेटी की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि तहरीर के आधार पर पति गुलाब और देवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला का पोस्टमार्टम करा दिया गया है।

Tags:    

Similar News