Gorakhpur News: गोरखपुर में बड़ा सड़क हादसा, खड़ी बस में ट्रक ने मारी टक्कर, छह की मौत, क्रेन से निकाली गईं लाशें

Gorakhpur News: देर रात करीब एक बजे क्रेन मंगाकर बस के नीचे फंसे दो शवों को निकाला गया। दोनों शव के शरीर के चीथड़े उड़ गए थे उन्हें बटोरना पड़ा। देर रात पुलिस ने बस को सड़क से किनारे कराया और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया।

Update: 2023-11-10 01:50 GMT
खड़ी बस में ट्रक ने मारी टक्कर (Newstrack)

Gorakhpur News: गोरखपुर-कुशीनगर हाईवे पर जगदीशपुर के पास गुरुवार की देर रात सड़क किनारे खड़ी एक बस में तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से छह लोगों की मौत हो गई है। हादसे में छह यात्रियों की मौत हो गई जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना पर जिलाधिकारी, एसएसपी समेत सभी आला अधिकारी पहुंचे। मरने वालों में सर्वाधिक कुशीनगर के हैं। 

घायलों में सात की हालत ज्यादा गंभीर

जानकारी के मुताबिक गुरुवार देर रात करीब 12 बजे गोरखपुर से एक अनुबंधित बस सवारियों को लेकर पड़रौना जा रही थी। बताया जा रहा है कि बस में 30 से ज्यादा लोग सवार थे। जगदीशपुर के मल्लपुर के पास बस का पहिया पंक्चर हो गया था। बस को सड़क के किनारे खड़ी करके चालक और कंडक्टर ने दूसरी बस मंगाई थी। जिसमें सवारियों को बिठाया जा रहा था। कुछ सवारियां बस में बैठ गई थीं, जबकि कुछ अभी दोनों बसों के बीच खड़ी थीं। इसी बीच एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। इनमें सात क़ी हालत गंभीर बताई जा रही है।


देर रात करीब एक बजे क्रेन मंगाकर बस के नीचे फंसे दो शवों को निकाला गया। दोनों शव के शरीर के चीथड़े उड़ गए थे उन्हें बटोरना पड़ा। देर रात पुलिस ने बस को सड़क से किनारे कराया और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। अभी उनकी पहचान नहीं हो पाई है। अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ अंबुज श्रीवास्तव ने बताया कि रात करीब 12 बजे पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों की तरफ से सूचना मिली। जिसके बाद इमरजेंसी में 10 बेड को रिजर्व किया गया।



 


इनकी हुई मौत

मरने वाले में जिस एक युवक नितीश की पहचान हुई है वह झांसी से बीटेक कर रहा था। जबकि उसकी चचेरी बहन प्रीति रायबरेली से बीटेक कर रही है। दोनों दिवाली की छुट्टी में घर लौट रहे थे। प्रीति बस से दूर थी इस वजह से उसे हल्की चोट आई। इसके अलावा नितीश सिंह (25) पुत्र अशोक सिंह निवासी मदरहा, हाटा कोतवाली, कुशीनगर, सुरेश चौहान (35) पुत्र जवाहिर चौहान, निवासी रूदौलिया, थाना तुर्कपट्टी, कुशीनगर, हिमांशु यादव (24) पुत्र बनारसी यादव, निवासी मिश्रीपट्टी पड़रौना,कुशीनगर की मौत हुई। जबकि दो की पहचान नहीं हो सकी है।


Tags:    

Similar News